जम्मू-कश्मीर को संकट में डालकर 'घड़ियाली आंसू' बहा रहे हैं अमित शाह: कांग्रेस

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 23, 2018 08:36 PM2018-06-23T20:36:44+5:302018-06-23T20:36:44+5:30

गुलाम नबी आजाद और सैफ़ुद्दीन सोज के बयानों को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर हमला किये जाने के बाद कांग्रेस ने आज पलटवार किया और कहा कि शाह पीडीपी के साथ 'अनैतिक गठबंधन' के जरिये जम्मू-कश्मीर को 'गंभीर संकट' में डालने के बाद अब 'घड़ियाली आंसू ' बहा रहे हैं।

Congress Amit Shah crocodile tears Jammu and Kashmir crisis | जम्मू-कश्मीर को संकट में डालकर 'घड़ियाली आंसू' बहा रहे हैं अमित शाह: कांग्रेस

जम्मू-कश्मीर को संकट में डालकर 'घड़ियाली आंसू' बहा रहे हैं अमित शाह: कांग्रेस

नई दिल्ली, 23 जून। गुलाम नबी आजाद और सैफ़ुद्दीन सोज के बयानों को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर हमला किये जाने के बाद कांग्रेस ने आज पलटवार किया और कहा कि शाह पीडीपी के साथ 'अनैतिक गठबंधन' के जरिये जम्मू-कश्मीर को 'गंभीर संकट' में डालने के बाद अब 'घड़ियाली आंसू ' बहा रहे हैं।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक बयान में कहा, 'अपने अनैतिक गठबंधन से जम्मू-कश्मीर को गहरे संकट में डालने, सीमा पर अशांति की स्थिति पैदा होने, भ्रष्टाचार, कुशासन और फर्जी वादों के बाद अब अमित शाह जम्मू के लोगों के सामने घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।' सुरजेवाला ने दावा किया कि मोदी सरकार में नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान ने तीन हजार से अधिक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है।

यह भी पढ़ें: कश्मीर रैली में अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, बताया आखिर क्यों तोड़ा पीडीपी से गठबंधन

उन्होंने कहा कि पिछले चार वर्षों में जम्मू-कश्मीर में हुए विभिन्न आतंकी हमलों में 381 जवान शहीद हुए और 240 आम नागरिक मारे गए। शाह ने आज कहा कि राहुल गांधी को आज़ाद और सोज की टिप्पणियों के लिए माफी मांगनी चाहिए।

सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अमित शाह ने आर्मी जवान औरंगजेब और पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या का किया विरोध किया है। उन्होंने बलिदान दिवस के बारे में कहा कि श्यामा प्रसाद मुर्खजी ने जम्मू कश्मीर को खून से सींचा है।

Web Title: Congress Amit Shah crocodile tears Jammu and Kashmir crisis

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे