भाजपा के बागी नेता सरयू राय को सीएम ममता ने दी बधाई, कोलकाता बुलाया, कहा-हार्दिक धन्यवाद

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 27, 2019 07:25 PM2019-12-27T19:25:28+5:302019-12-27T19:25:28+5:30

सरयू राय ने बयान में कहा है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और वित्त एवं उद्योग मंत्री डॉ अमित मित्रा ने विधानसभा चुनाव में उनकी ऐतिहासिक जीत के लिये उन्हें बधाई दी है तथा बातचीत के लिये कोलकाता आमंत्रित किया है।

CM Mamata congratulated BJP rebel leader Saryu Rai, called Kolkata, said- thank you heartily | भाजपा के बागी नेता सरयू राय को सीएम ममता ने दी बधाई, कोलकाता बुलाया, कहा-हार्दिक धन्यवाद

सरयू राय ने यहां एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी।

Highlightsसरयू राय ने बताया कि ममता एवं मित्रा ने आज शाम पांच बजे सरयू राय के मोबाइल पर फोन कर उन्हे ऐतिहासिक जीत की बधाई दी।सरयू राय ने कोलकाता बुलाने के उनके आमंत्रण को स्वीकार करते हुये उन्हें हार्दिक धन्यवाद किया है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा के बागी नेता और जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा सीट से झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास को पराजित करने वाले सरयू राय को विधानसभा चुनाव जीतने पर बधाई दी है।

सरयू राय ने यहां एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी। राय ने बयान में कहा है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और वित्त एवं उद्योग मंत्री डॉ अमित मित्रा ने विधानसभा चुनाव में उनकी ऐतिहासिक जीत के लिये उन्हें बधाई दी है व बातचीत के लिये कोलकाता आमंत्रित किया है।

सरयू राय ने बताया कि ममता एवं मित्रा ने आज शाम पांच बजे सरयू राय के मोबाइल पर फोन कर उन्हे ऐतिहासिक जीत की बधाई दी और उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। विज्ञप्ति के अनुसार सरयू राय ने कोलकाता बुलाने के उनके आमंत्रण को स्वीकार करते हुये उन्हें हार्दिक धन्यवाद किया है।

Web Title: CM Mamata congratulated BJP rebel leader Saryu Rai, called Kolkata, said- thank you heartily

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे