मध्य प्रदेश में उपचुनावः पूर्व सीएम कमलनाथ के काफिले पर पथराव, कांग्रेस ने भाजपा को घेरा

By शिवअनुराग पटैरया | Published: October 7, 2020 07:15 PM2020-10-07T19:15:11+5:302020-10-07T19:15:11+5:30

राज्य में जिन 28 विधानसभा क्षेत्रों में अगले माह उपचुनाव हो रहे हैं, उन में अनूपपुर भी शामिल है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा कि  पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ के काफिले पर हमला भाजपा ने ही करवाया.

By-elections Madhya Pradesh Stones former CM Kamal Nath's convoy Congress besieges BJP | मध्य प्रदेश में उपचुनावः पूर्व सीएम कमलनाथ के काफिले पर पथराव, कांग्रेस ने भाजपा को घेरा

कमलनाथ किसानों के लिए कर्जमाफी के फूल बिछाते हैं, दूसरी तरफ शिवराज और महाराज उन पर पत्थर बरसवाते हैं.

Highlightsप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के काफिले पर पथराव को लेकर कांग्रेस ने भाजपा को घेरा है.भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे खुद ट्वीट कर इस सच्चाई को स्वीकार रहे है कि विरोध प्रदर्शन करने वाले भाजयुमो कार्यकर्ता थे. शिवराज और महाराज की सत्ता ने अराजकता की सारी हदें पार करते हुए आज अनूनपुर में कमलनाथ के काफिले पर पथराव किया.

भोपालः मध्य प्रदेश के अनूपपुर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के काफिले पर पथराव को लेकर कांग्रेस ने भाजपा को घेरा है.

गौरतलब है कि राज्य में जिन 28 विधानसभा क्षेत्रों में अगले माह उपचुनाव हो रहे हैं, उन में अनूपपुर भी शामिल है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा कि  पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ के काफिले पर हमला भाजपा ने ही करवाया.

झूठी भाजपा झूठ बोल रही है. भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे खुद ट्वीट कर इस सच्चाई को स्वीकार रहे है कि विरोध प्रदर्शन करने वाले भाजयुमो कार्यकर्ता थे. भाजपा की यह कायराना हरकत है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की जनसभाओं को जिस प्रकार हजारों की संख्या में जनप्रतिसाद मिल रहा है, उससे बौखलाकर शिवराज और महाराज की सत्ता ने अराजकता की सारी हदें पार करते हुए आज अनूनपुर में कमलनाथ के काफिले पर पथराव किया.

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अभ्य दुबे ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि यह हमला कमलनाथ पर नहीं मध्य प्रदेश के विकास की असीम संभावनाओं पर किया गया है. एक तरफ कमलनाथ किसानों के लिए कर्जमाफी के फूल बिछाते हैं, दूसरी तरफ शिवराज और महाराज उन पर पत्थर बरसवाते हैं.

एक तरफ कमलनाथ एक रुपए यूनिट बिजली पहुंचाते हैं, माफिया मुक्ति और मिलावट मुक्ति का अभियान चलाते हैं और दूसरे तरफ भाजपाई अराजकता पर उतर जाते हैं. दुबे ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा प्रत्याशियों की हार सामने देख बौखला गए हैं. इसी कारण उनके लोग गुंडागर्दी पर उतर आये हैं.

Web Title: By-elections Madhya Pradesh Stones former CM Kamal Nath's convoy Congress besieges BJP

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे