Burning effigy of effigy, fire in own pajamas, Congress District President narrowly escaped | फूंक रहे थे ऊर्जामंत्री का पुतला, खुद के पायजामे में लगी आग, बाल-बाल बचे कांग्रेस जिलाध्यक्ष
पुतले में लपेटी हुई पॉलिथिन चौधरी के पैर से चिपक गयी जिससे उनका पैर बुरी तरह जल गया।

Highlights चौधरी ने पुतले में आग लगाई, उसका एक जलता हुआ टुकड़ा उनके जूते पर आ गिरा और उनके पाजामे के पांएचे में आग लग गई।जब तक कार्यकर्ता आग बुझा पाते उनके जूते और पायजामा दोनों ने आग पकड़ ली थी।

पीएफ घोटाले के खिलाफ मथुरा में प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का पुतला दहन किया।

लेकिन इस कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष दीपक चौधरी के पायजामे और जूते में आग लग गयी, हालांकि वह बाल-बाल बच गए। कांग्रेस कार्यकर्ता स्थानीय विधायक शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए बिजली विभाग के जिला मुख्यालय के सामने मंत्री का पुतला जलाने लगे।

जैसे ही चौधरी ने पुतले में आग लगाई, उसका एक जलता हुआ टुकड़ा उनके जूते पर आ गिरा और उनके पाजामे के पांएचे में आग लग गई। जब तक कार्यकर्ता आग बुझा पाते उनके जूते और पायजामा दोनों ने आग पकड़ ली थी। पुतले में लपेटी हुई पॉलिथिन चौधरी के पैर से चिपक गयी जिससे उनका पैर बुरी तरह जल गया। हालांकि कोई बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया। 


Web Title: Burning effigy of effigy, fire in own pajamas, Congress District President narrowly escaped
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे