बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल बोले- मुंगेरी लाल का हसीन सपना देखना बंद करें तेजस्वी यादव, चाल और चरित्र कभी नहीं छिप सकता

By एस पी सिन्हा | Published: December 22, 2020 07:38 PM2020-12-22T19:38:37+5:302020-12-22T19:40:25+5:30

भाजपा बिहार इकाई के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने महागठबंधन पर हमला बोला। कहा कि राजद के नरकटिया क्षेत्र के विधायक शमीम अहमद पर चुनावी घोषणा में आपराधिक रिकॉर्ड छिपाया।

bjp state president sanjay jaiswal statement rjd Tejashwi Yadav Stop dreaming of Mungeri Lal's dream | बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल बोले- मुंगेरी लाल का हसीन सपना देखना बंद करें तेजस्वी यादव, चाल और चरित्र कभी नहीं छिप सकता

अपराधियों के भरोसे ही बैलेट पेपर लूटकर उनकी सरकार बनती रही है. (file photo)

Highlightsतेजस्वी यादव ने अपने नेताओं से कहा था कि 2021 में कभी भी चुनाव हो जाएगा.भाजपा नेता ने कहा कि जब से बैलेट पेपर बंद हुआ है तब से बैलेट बॉक्स लूटने का धंधा राजद का बंद हो गया है. तेजस्वी यादव को बिहार की जनता पर भरोसा कम हैं.

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में राजद विधायकों पर शपथ प्रमाण पत्र में अपराधिक मामला छिपाने का आरोप भाजपा ने लगाया है.

प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि हमलोग आज चुनाव आयोग से शिकायत करने जा रहे हैं. नरकटिया के राजद विधायक पर कई अपराधिक मामले चल रहे हैं, लेकिन इसकी जानकारी नहीं दी. वहीं, राजद की हार की समीक्षा बैठक करने के दौरान तेजस्वी यादव ने अपने नेताओं से कहा था कि 2021 में कभी भी चुनाव हो जाएगा.

ऐसे में सावधान और तैयार रहें. जिसके बाद आज भाजपा ने तेजस्वी यादव पर पलटवार किया है और कहा कि वह दिन में सपना देख रहे हैं. लेकिन उनको सपना देखना बंद कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव मुंगेरी लाल का सपना देखना बंद कर दें. वह दिन में सपना देख रहे हैं जो अच्छी बात नहीं है. भाजपा नेता ने कहा कि जब से बैलेट पेपर बंद हुआ है तब से बैलेट बॉक्स लूटने का धंधा राजद का बंद हो गया है. इनकी दुकानें बंद हो गई है. ईवीएम लूट नहीं हो सकती है.

तेजस्वी यादव को बिहार की जनता पर भरोसा कम

इसलिए वह सत्ता से बाहर हो गए हो गए. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को बिहार की जनता पर भरोसा कम हैं. उनको तो अपराधियों पर भरोसा होता है. अपराधियों के भरोसे ही बैलेट पेपर लूटकर उनकी सरकार बनती रही है. संजय जायसवाल ने आरोप लगाया कि तेजस्वी बचपन से ही झूठ बोलते हैं. उनके घर में ऐसा माहौल रहा हैं.

तेजस्वी जब छोटे थे तो उस दौरान से ही उनके पिता दूसरों की जमीन तेजस्वी के नाम पर लिखाते थे. इसके अलावा भाजपा ने कहा है कि तेजस्वी पार्टी नेताओं को भाव नहीं देते हैं. जिन्हें खुद बिल की जानकारी नहीं वो बिल पर ज्ञान दे रहे हैं.

जगदा बाबू और अब्दुलबारी सिद्दीकी के सामने ये कह रहे हैं कि बिल की जानकारी नहीं है. तेजस्वी यादव अपने वरिष्ठ नेताओं को बुद्धिहीन समझते हैं. तेजस्वी की पार्टी में दादागीरी चलती है इससे जाहिर होता है कि, तेजस्वी यादव जिस रूप में पार्टी चला रहे हैं उससे आगे भी राजद हारेगी.

संजय जायसवाल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग ने यह आदेश दिया था

संजय जायसवाल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग ने यह आदेश दिया था कि जिन उम्मीदवार पर अपराधिक मामला दर्ज वह उसकी जानकारी अपने शपथ के साथ-साथ अखबार में भी प्रकाशित कराएंगे, लेकिन नरकटिया से राजद विधायक शमीम अहमद ने यह जानकारी छिपाई. वह भी ऐसे में जब उनके खिलाफ कई आपराधिक केस दर्ज है.

भाजपा इसको लेकर चुनाव आयोग से शिकायत करेगी और सुप्रीम कोर्ट में केस फाइल करेगी. उन्होंने कहा कि राजद ने कई अपराधियक छवि वाले उम्मीदवारों को मैदान में उतारा था. इसमें नरकटिया के अलावे बैकुंठपुर विधायक पर भी आपराधिक मामला दर्ज है, लेकिन बैकुंठपुर विधायक प्रेम शंकर प्रसाद ने भी जानकारी छिपाई है.

इसकी भाजपा शिकायत करेगी. जायसवाल ने कहा कि तेजस्वी यादव को बिहार की जनता पर भरोसा कम हैं. उनको तो अपराधियों पर भरोसा होता है. अपराधियों के भरोसे ही बैलेट पेपर लूटकर उनकी सरकार बनती रही है. यहां उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव ने कल दावा किया था कि साल 2021 में फिर से विधानसभा चुनाव होंगे.

उन्होंने राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं को इसके लिए तैयार रहने को कहा था. बीते चुनाव में मिली हार को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा है कि किसी भी कीमत पर पार्टी हार के जिम्मेदार कारणों पर एक्शन लेगी. तेजस्वी ने कहा है कि राजद प्रमुख लालू यादव ने उन्हें पार्टी हीत में हर फैसला लेने की पूरी छूट दे दी है.

Web Title: bjp state president sanjay jaiswal statement rjd Tejashwi Yadav Stop dreaming of Mungeri Lal's dream

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे