bjp president jp nadda attacks on Telangana government | तेलंगाना सरकार पर बरसे बीजेपी अध्यक्ष नड्डा, कोविड-19 प्रबंधन की निंदा की
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (फाइल फोटो)

Highlightsजेपी नड्डा ने कहा कि तेलंगाना सरकार ने विकास के लिए कोई पैसा आवंटित नहीं किया हैराज्य के लोगों को भी प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना का लाभ नहीं मिल रहा है

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तेलंगाना में पार्टी के 9 जिला कार्यालयों के भूमि पूजन कार्यक्रम की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अध्यक्षता की। नड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि तेलंगाना सरकार सोई हुई सरकार है। राज्य में विकास बिल्कुल ठप है। डेवलपमेंट के लिए कोई पैसा आवंटित नहीं है। तेलंगाना की केसीआर सरकार ने 6 साल पहले कहा था कि हम 7 लाख गरीबों के लिए घर बनाएंगे। लेकिन आज तक 50,000 से ज्यादा घर नहीं बना सके। क्या केसीआर गरीबों को इसका जवाब देंगे?

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष नड्डा ने कहा है कि मैं तेलंगाना सरकार के कोरोना प्रबंधन की निंदा करता हूं। प्रधानमंत्री की आयुष्मान भारत योजना ने 55 करोड़ परिवारों को लाभ दिया लेकिन तेलंगाना सरकार ने इसे लागू न करके अपने लोगों को इससे वंचित रखा है।

दूसरी ओर नड्डा ने कहा कि चेन्नई और पोर्ट ब्लेयर के बीच समुद्र में आप्टिकल फाइबर केबल (ओएफसी) की परियोजना का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घाटन करना लोगों के जीवन को आसान बनाने की उनकी प्रतिबद्धता का ‘‘प्रतीक’’ है।

नड्डा ने ट्वीट किया, ‘‘चेन्नई और पोर्ट ब्लेयर के बीच समुद्र के भीतर बिछाये गये आप्टिकल फाइबर केबल (ओएफसी) की परियोजना का उद्घाटन करके प्रधानमंत्री ने अंडमान निकोबार के लोगों के लिए असीम संभावनाओं के द्वार खोल दिए हैं।’’ उन्होंने कहा कि इससे पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अड़मान निकोबार द्वीपसमूह को शेष देश के साथ तीव्र गति के आप्टिकल फाइबर केबल से जोड़ने की परियोजना का उद्घाटन करते हुये देश में जलमार्गों और बंदरगाहों के नेटवर्क को मजबूत और व्यापक बनाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि आज भारत खुद को वैश्विक विनिर्माण, वैश्विक आपूर्ति और मूल्य श्रृंखला के बड़े केन्द्र के रूप में स्थापित करने में जुटा है।

गहरे समुद्र की तलहटी में बिछाई गई करीब 2,300 किलोमीटर लंबी यह केबल पोर्ट ब्लेयर के साथ ही क्षेत्र के अन्य द्वीपों, स्वराज दीप (हैवलॉक), लिटिल अंडमान, कार निकोबार, कामोरता, ग्रेट निकोबार, लांग आईलैंड और रंगट को भी इस ब्राडबैंड सुविधा से जोड़ेगा।

English summary :
BJP president JP Nadda presided over the Bhoomi Poojan program of the party's 9 district offices in Telangana through video conferencing. Addressing the workers, Nadda said that the Telangana government is a sleeping government. Development in the state is at a standstill.


Web Title: bjp president jp nadda attacks on Telangana government
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे