रवि किशन की सुरक्षा बढ़ाई गई, दी गई Y+ सिक्योरिटी, फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स कनेक्शन पर संसद में उठाए थे सवाल

By विनीत कुमार | Published: October 1, 2020 08:52 AM2020-10-01T08:52:23+5:302020-10-01T08:57:19+5:30

बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर रवि किशन की सुरक्षा बढ़ाई गई है। रवि किशन ने खुद ट्वीट कर ये जानकारी साझा की है। साथ ही उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इसके लिए धन्यवाद कहा है।

BJP MP and actor Ravi Kishan given Y+ security says thanks to UP CM Yogi Adityanath | रवि किशन की सुरक्षा बढ़ाई गई, दी गई Y+ सिक्योरिटी, फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स कनेक्शन पर संसद में उठाए थे सवाल

रवि किशन की सुरक्षा बढ़ाई गई, दी गई Y+ सिक्योरिटी, फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स कनेक्शन पर संसद में उठाए थे सवाल

Highlightsबीजेपी सांसद रवि किशन को Y+ सिक्योरिटी दी गई, ट्वीट कर योगी आदित्यनाथ को कहा शुक्रियाफिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के चलन के मुद्दे को लेकर लोकसभा में उठाकर हाल में काफी चर्चा में रहे थे रवि किशन

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्हें Y+ सिक्योरिटी दी गई है। रवि किशन ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी को इसके लिए धन्यवाद कहा है। कुछ दिनों पहले कंगना रनौत को भी Y+ सिक्योरिटी दी गई थी, जिसकी काफी चर्चा हुई थी।

रवि किशन हाल में लोक सभा में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के ड्रग्स सेवन से जुड़े मुद्दे को उठाकर खूब चर्चा में रहे थे। उन्होंने पिछले महीने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के मुद्दे को उठाते हुए इस दिशा में कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। माना जा रहा है कि इसी प्रकरण को देखते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है।

रवि किशन ने सदन में शून्यकाल के दौरान यह मुद्दा उठाया और कहा कि पाकिस्तान एवं चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है तथा यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है।

जया बच्चन ने जताई थी रवि किशन के बयान पर नाराजगी

रवि किशन के फिल्म इंडस्ट्री को लेकर दिए बयान पर राज्य सभा सांसद जया बच्चन ने कड़ा ऐतराज जताया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि फिल्म उद्योग को बदनाम किया जा रहा है। जया बच्चने यहां तक कहा कि इसी फिल्म उद्योग से अपनी पहचान बनाने वाले कुछ लोग इसे गटर कह रहे हैं। ऐसे लोगों ने जिस थाली में खाया, उसी थाली में छेद किया। उन्होंने हालांकि किसी का नाम नहीं लिया था।

बता दें कि सांसद रवि किशन का बयान ऐसे वक्त आया था जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रंग्स संबंधित जांच कर रही है। 

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने कथित तौर पर एनसीबी के सामने कुबूल किया है कि अभिनेत्री सारा अली खान और रकुल प्रीत, डिजाइनर सिमोन खंबाटा, सुशांत के दोस्त और पूर्व प्रबंधक रोहिणी अय्यर और फिल्म निर्माता मुकेश छाबड़ा ने नशीले पदार्थों का सेवन किया है। रिया ने ये भी माना है कि बॉलीवुड के कई सितारे नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं। 

Web Title: BJP MP and actor Ravi Kishan given Y+ security says thanks to UP CM Yogi Adityanath

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे