Bihar:Tejashwi yadav statement on inflation and petrol price is high in Nitish kumar and nda Sarkar | महंगाई को लेकर तेजस्वी का नीतीश सरकार पर तंज, कभी महंगाई डायन नजर आती थी, अब भौजाई नजर आती है
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

Highlightsपटना में तेजस्वी यादव ने राजद के स्थापना दिवस पर साइकिल मार्च निकाला।तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार अपने सरकार में हुए 55 घोटालों को लेकर मांफी मांगें।तेजस्वी यादव: 15 सालों में हमसे कोई भूल हुई हो तो हम उसके लिए भी माफी मांगते हैं।

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 नजदीक आते ही प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को एक बार फिर महंगाई को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार व राज्य के नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा है। 

तेजस्वी यादव ने पटना में कहा कि कभी नीतीश कुमार समेत दूसरे नेताओं को महंगाई में डायन नजर आती थी लेकिन अब उन्हीं लोगों को महंगाई में भौजाई नजर आने लगा है। इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि एक समय में जिन्होंने नीतीश कुमार के डीएनए में खराबी बताई थी, अपने इस अपमान के बाद भी आज उसी के सामने नीतीश कुमार नतमस्तक हैं। 

तेजस्वी यादव ने पटना में राजद के स्थापना दिवस पर कहा कि हमारी पार्टी के लोग एकजुट होकर चुनाव लड़ें तो कोई बिहार में नहीं हरा सकता है। 

नीतीश कुमार 55 घोटालों पर माफी मांगे

बता दें कि पार्टी स्थापना दिवस के मौके पर रविवार को एक बार फिर पेट्रोल व डीजल की कीमतों में हुई वृद्धि को लेकर तेजस्वी यादव व तेजप्रताप ने पटना में साइकिल मार्च निकाला।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि अगर आरजेडी के 15 साल के शासनकाल में कोई गलती हुई है तो मैंने जनता से मांफी मांगी है। लेकिन, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को जरा भी शर्म होगा तो वह अपने शासनकाल में हुए 55 घोटालों के लिए बिहार की जनता से माफी मांगें।

तेजस्वी यादव: 15 सालों में हमसे कोई भूल हुई हो तो हम उसके लिए भी माफी मांगते हैं।

आरजेडी नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने 15 साल लालू-राबड़ी राज के लिए माफी मांगी है। तेजस्वी ने कहा कि ठीक है 15 साल हम लोग सत्ता में रहे। पर हम तब सरकार नहीं थे हम तो छोटे थे। पर इससे कोई इनकार नहीं कर सकता कि लालू जी ने सामाजिक न्याय नहीं किया। उन 15 सालों में हमसे कोई भूल हुई हो तो हम उसके लिए भी माफी मांगते हैं।

इससे पहले तेजस्वी यादव ने अपने भाई तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय के घर में फूट डाल दी है। चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय और तेज प्रताप यादव के तलाक के खबरों के बीच तेजस्वी यादव ने एक दांव चल दिया है। तेजस्वी ने गुरुवार को चंद्रिका राय के बड़े भाई विधानचंद्र राय की बेटी करिश्मा राय को आरजेडी में इंट्री दिलाई है। करिश्मा पेशे से डॉक्टर हैं और ऐश्वर्या की चचेरी बहन हैं।

चंद्रिका राय और लालू प्रसाद यादव के परिवार के बीच छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है। उनकी बेटी ऐश्वर्य राय और तेज प्रताप यादव के तलाक के मामले की सुनवाई 4 जुलाई को होने वाली है। हालांकि विधानचंद्र राय और लालू यादव में पुरानी दोस्ती रही है, ऐसे में चुनावी साल में लालू ने उनकी बेटी को पार्टी में शामिल कर चंद्रिका राय पर दबाव बनाने की कोशिश की है।

Web Title: Bihar:Tejashwi yadav statement on inflation and petrol price is high in Nitish kumar and nda Sarkar
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे