Bihar patna Sushant Singh Rajput Complaint against Shiv Sena MP Sanjay Raut BMC Mayor Officer Police Commissioner | सुशांत सिंह राजपूतः शिवसेना सांसद संजय राउत, बीएमसी मेयर, अफसर और पुलिस कमिश्नर के खिलाफ शिकायत, जानिए मामला
शिवसेना के सांसद संजय राउत, बीएमसी मेयर, बीएमसी के अफसर और पुलिस कमिश्नर की ओर से जांच को प्रभावित किया गया.

Highlightsउल्लेखनीय है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री की जांच के लिए मुंबई गई पटना पुलिस तो वापस लौट आई है.मुंबई पुलिस और शिवसेना नेता संजय राउत का लगातार बिहार सरकार और बिहार पुलिस पर हमला जारी है. सुशांत केस को लेकर दानिश रिज़वान ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं.

पटनाः अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में एक नया मोड़ आया है. इस मामले को लेकर हम प्रवक्ता दानिश रिज़वान ने पटना में शिवसेना के सांसद संजय राउत, बीएमसी मेयर, बीएमसी के अफसर और पुलिस कमिश्नर के खिलाफ शिकायत की है.

पटना के सचिवालय थाने में आज दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की जांच में इन लोगों ने अवरोध उत्पन्न किया है. हम प्रवक्ता दानिश रिजवान की ओर से दी गई शिकायत में इन सभी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करने की भी मांग की गई है.

यहां उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री की जांच के लिए मुंबई गई पटना पुलिस तो वापस लौट आई है. लेकिन मुंबई पुलिस और शिवसेना नेता संजय राउत का लगातार बिहार सरकार और बिहार पुलिस पर हमला जारी है.

राजपूत आत्महत्या मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं

वहीं, सुशांत केस को लेकर दानिश रिज़वान ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. लेकिन जिस तरीके से शिवसेना के सांसद संजय राउत, बीएमसी मेयर, बीएमसी के अफसर और पुलिस कमिश्नर की ओर से जांच को प्रभावित किया गया.

उससे यही प्रतीत हो रहा है कि की सुशांत आत्महत्या मामले में इनलोगों की संलिप्तता है. दानिश रिजवान ने आगे कहा कि इन तमाम बातों को ध्यान में रखते हुए. बिहार पुलिस को एक आवेदन देकर शिवसेना सांसद संजय राउत, बीएमसी मेयर, बीएमसी के अफसर और पुलिस कमिश्नर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर तत्काल गिरफ्तार किया जाये.

ये लोग बिहार पुलिस की जांच को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं. इनलोगों के कारण ही ये घटना घटी है. पुलिस में की गई दर्ज कराई गई शिकायत में यह भी कहा गया है कि बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई गई थी.

परंतु शिवसेना सांसद संजय राउत, बीएमसी मेयर, बीएमसी के अधिकारी और मुंबई पुलिस कमिश्नर के गुंडागर्दी और अभद्र व्यवहार के कारण इस मामले की जांच नहीं हो पाई. इनके आचरण से ऐसा लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में कहीं ना कहीं इनलोगों का हाथ है और अपने लोगों को बचाने के लिए ये बिहार पुलिस की जांच में अवरोध पैदा कर रहें हैं.

यहां बता दें कि मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में महाराष्ट्र की करणी सेना के कुछ लोगों ने मुंबई के बांद्रा थाने में बिहार पुलिस के पांच अफसरों के खिलाफ लिखित शिकायत दी है. करणी सेना का आरोप है कि बिहार पुलिस का कार्यक्षेत्र नहीं रहने के बावजूद यहां तक एसआईटी पहुंच गई.

ऐसा करने से महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस की छवि धूमिल हुई है. महाराष्ट्र की करणी सेना की ओर से इस मामले में केस दर्ज करने की मांग की है. दूसरी ओर इस नये मामले के सामने आने के बाद बडा बवाल खड़ा हो गया है. यह माना जा रहा है कि यह सबकुछ मुंबई में बैठे सियासी और पुलिस मकहमे के लोगों के इशारे पर हो रहा है.

Web Title: Bihar patna Sushant Singh Rajput Complaint against Shiv Sena MP Sanjay Raut BMC Mayor Officer Police Commissioner
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे