हमलोग काम में जुटे हैं, विपक्ष के नेता संपत्ति हड़पने में मगन, सीएम नीतीश ने लालू परिवार पर हमला बोला

By एस पी सिन्हा | Published: June 9, 2020 09:14 PM2020-06-09T21:14:40+5:302020-06-09T21:14:40+5:30

बिहार पुलिस ने अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई कर रही है. लेकिन उनके कार्यकाल में तो अपराधियों को ही संरक्षण दिया जाता था. उन्होंने जदयू नेताओं से कहा कि बिहार में किस तरह का हाल था.

Bihar patna cm nitish kumar attacked rjd lalu prasad yadav family busy work Leader Opposition rejoices property | हमलोग काम में जुटे हैं, विपक्ष के नेता संपत्ति हड़पने में मगन, सीएम नीतीश ने लालू परिवार पर हमला बोला

उनके कार्यकाल में तो अपराधियों को ही संरक्षण दिया जाता था. उन्होंने जदयू नेताओं से कहा कि बिहार में किस तरह का हाल था. (file photo)

Highlightsये लोग अपराधियों को बचाते थे. लेकिन हमलोग तो किसी को ना तो फंसाते हैं और न ही बचाते हैं. मुख्यमंत्री आज जदयू नेता के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात कर रहे थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जब बिहार में शराबबंदी लागू किया.आज भी पढे़ लिखे लोग भी इसका मजाक उड़ाते हैं. कुछ न कुछ इसके विरोध में लिखते रहते हैं.

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू परिवार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हमलोग काम करने में जुटे हैं. लेकिन विपक्ष के नेता सिर्फ संपत्ति हड़पने में जुटे हैं.  

ये लोग अपराधियों को बचाते थे. लेकिन हमलोग तो किसी को ना तो फंसाते हैं और न ही बचाते हैं. मुख्यमंत्री आज जदयू नेता के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात कर रहे थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जब बिहार में शराबबंदी लागू किया.

आज भी पढे़ लिखे लोग भी इसका मजाक उड़ाते हैं. कुछ न कुछ इसके विरोध में लिखते रहते हैं. बिहार पुलिस ने अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई कर रही है. लेकिन उनके कार्यकाल में तो अपराधियों को ही संरक्षण दिया जाता था. उन्होंने जदयू नेताओं से कहा कि बिहार में किस तरह का हाल था.

लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे थे. लेकिन अब तो चैन से लोग रह रहे हैं. अपने क्षेत्र के लोगों को इसके बारे में बताए. बिहार सरकार की कई योजनाओं ने समाज में बदलाव लाया. कई योजना चल रही है. लॉकडाउन के कारण इन कामों में थोड़ी देर हुई है.

इन सभी योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी दे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि गोपालगंज और सीवान समेत बिहार की क्या स्थिति थी इसके बारे में सभी को पता है. लेकिन अब स्थिति बदल गई है. जो अनाप शनाप बोलते हैं उनको उस समय का आइना देखा दिजिएगा. उस दौरान कितने लोग कष्ट में थे. अब हर घर बिजली पहुंच गई है. 5 हजार मेगावाट से अधिक बिजली की खपत हो रही है. लॉकडाउन के दौरान भी किसी को कष्ट नहीं होने दिया गया है. हर चीजों के बारे में लोगों को बताएं. 

Web Title: Bihar patna cm nitish kumar attacked rjd lalu prasad yadav family busy work Leader Opposition rejoices property

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे