Bihar patna cm nitish kumar 75 leaders and staff in Bihar BJP Corona positive Tejashwi Yadav Those people of the ruling party | बिहार भाजपा में 75 नेता और स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, तेजस्वी यादव बोले- ये सत्ताधारी ना जाने कौन सी जमात के लोग...
भयावह स्थिति के बीच चुनाव करवा कर मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री क्या चाहते है कि लोग बूथ के बाद सीधे शमशान चले जाएं? (file photo)

Highlightsनेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया है कि सरकार की ख़ामियों और लापरवाही के चलते बिहार में कोरोना संक्रमण ने भयानक रूप अख्तियार कर लिया है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि प्रदेशवासियों से आग्रह है संक्रमण फैलाने वाले इन विशेष जमातियों से दूर रह स्वयं, परिवार और राज्य को सुरक्षित रखें. लगता है सरकार लाशों की ढेर पर चुनाव कराना चाहती है. जब लोग ही नहीं बचेंगे तो तंत्र किसके लिए होगा?

पटनाः बिहार भाजपा में 75 नेताओं और स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद नेता प्रातिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कोरोना फैलाने वाले इन विशेष जमातियों से खुद और परिवार को बचाएं.

नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया है कि सरकार की ख़ामियों और लापरवाही के चलते बिहार में कोरोना संक्रमण ने भयानक रूप अख्तियार कर लिया है. भाजपा दफ्तर में लगातार वर्चुअल रैली का आयोजन करने से 100 में से 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ये सत्ताधारी ना जाने कौन सी जमात के लोग है जिन्हें आम आवाम की जिंदगी की चिंता नहीं है? 

तेजस्वी यादव ने कहा है कि प्रदेशवासियों से आग्रह है संक्रमण फैलाने वाले इन विशेष जमातियों से दूर रह स्वयं, परिवार और राज्य को सुरक्षित रखें. उन्होंने कहा है कि लगता है सरकार लाशों की ढेर पर चुनाव कराना चाहती है. जब लोग ही नहीं बचेंगे तो तंत्र किसके लिए होगा?

उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री आवास में परिजनों समेत 85 लोग संक्रमित है, उपमुख्यमंत्री के कई निजी लोग, शीर्ष मंत्री, सांसद, विधायक, वरीय अधिकारी के अलावा मुख्य सचिव, गृह सचिव, पुलिस मुख्यालय और सचिवालय के अनेक लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

भयावह स्थिति के बीच चुनाव करवा कर मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री क्या चाहते

इस भयावह स्थिति के बीच चुनाव करवा कर मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री क्या चाहते है कि लोग बूथ के बाद सीधे शमशान चले जाएं? अभी तो लोगों की जान बचाना ज़रूरी है, चुनाव तो आते-जाते रहेंगे. तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार भाजपा के 100 नेताओं की रैंडम जांच करने पर 75 नेता पॉज़िटिव पाए गए.

कल्पना किजीए अगर सभी की जांच हो जाए तो कितने संक्रमित मिलेंगे? प्रदेशवासियों से आग्रह है संक्रमण फैलाने वाले इन विशेष जमातियों से दूर रह स्वयं, परिवार और राज्य को सुरक्षित रखे. वर्चुअल और वालचेर(गिद्ध) के अंतर को समझें. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि कोरोना से लड़ते बिहार के दो डॉक्टर शहीद हो गए लेकिन स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कोई संवेदना व्यक्त नहीं की. वैसे ताली-थाली, दिये जलाने और पुष्प वर्षा की नौटंकी करते है.

उनकी मौत उपरांत ये वर्चुअल रैली करने में मस्त थे. वहीं, तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया कि बिहार के प्रख्यात चिकित्सक एन.के सिंह और डॉक्टर अश्विनी नंदक्यूलियर की मरीज़ों की सेवा करते हुए कोरोना के कारण मृत्यु की ख़बर सुन कर बहुत व्यथित हूं. उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना और सहानुभूति प्रकट करता हूं. इनके असमय चले जाने से चिकित्सा जगत को अपूरणीय क्षति हुई है. 

इसबीच, बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने आरोप लगाया है कि राजद- काग्रेस के लोग भाजपा पदाधिकारियों के बीच कोरोना संक्रमण संबंधित बयानबाजी कर अफवाह फैलाकर घटिया राजनीति करने में लगे हैं.

हकीकत यह है कि 110 लोगों की जांच में पार्टी पदाधिकारी के साथ कुछ स्टाफ, सुरक्षाकर्मी, आसपास के सफाईकर्मी और अन्य जनसामान्य भी शामिल थे. कुल 24 लोगों में कोरोना के प्रारंभिक लक्षण पाए गए, जिसमें सिर्फ 5 लोग भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी हैं. ये सभी लोग आईसोलेशन में होम कोरेंटाईन होकर सुरक्षित हैं. 

Web Title: Bihar patna cm nitish kumar 75 leaders and staff in Bihar BJP Corona positive Tejashwi Yadav Those people of the ruling party
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे