Bihar Ki Taja Khabar: बीजेपी सांसद अजय निषाद ने दिया आपत्तिजनक बयान, जमातियों को लेकर कही ये बात

By एस पी सिन्हा | Published: May 12, 2020 02:58 PM2020-05-12T14:58:34+5:302020-05-12T14:58:34+5:30

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह चुके हैं कि कोरोना का कोई धर्म या जाति नहीं है. भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा भी कोरोना को लेकर संयमित बयान देने की नसीहत देते हुए कह चुके हैं कि पार्टी के लोग धर्म के आधार पर कोई बयान नहीं दें.

Bihar Ki Taja Khabar: BJP MP Ajay Nishad made objectionable statements says this about the deposits | Bihar Ki Taja Khabar: बीजेपी सांसद अजय निषाद ने दिया आपत्तिजनक बयान, जमातियों को लेकर कही ये बात

Bihar Ki Taja Khabar: बीजेपी सांसद अजय निषाद ने दिया आपत्तिजनक बयान, जमातियों को लेकर कही ये बात

Highlightsहाल के दिनों में बाहरी लोगों के आने से यहां संक्रमण फैला है. मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद ने कहा कि उनको यह कहने में कोई गुरेज नहीं कि मुस्लिम धर्मगुरु भड़काने का काम करते हैं

पटना: बिहार में मुजफ्फरपुर के भाजपा सांसद अजय निषाद ने साफ-साफ कहा है कि जमातियों को आतंकवादी घोषित करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों के बच्चों की पहली शिक्षा मदरसों में होती है. मदरसों के जो धर्मगुरू होते हैं वे सिर्फ मुसलमान की बात करते हैं, वे कट्टरवाद को बढावा देते हैं. मौलवी भावना भडकाने का काम करते हैं. ऐसे में भाजपा सांसद का यह बयान काफी चर्चे में है।. 

सांसद अजय निषाद ने तब्‍लीगी जमात के लोगों खिलाफ सरकार से कार्रवाई की मांग की है. उन्‍होंने यह भी कहा कि मदरसों में पंक्‍चर बनाने वाली शिक्षा दी जाती है. उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमण में आई तेजी के लिए तब्‍लीगी जमात जिम्‍मेदार है. उन्‍होंने ही कोरोना को पूरे देश में फैलाया है. 

कोरोनो वायरस फैलाने के लिए जिम्‍मेदार तब्‍लीगी जमात के सदस्यों से 'आतंकवादियों' की तरह ही व्‍यवहार किया जाना चाहिए. उनके खिलाफ कडी कार्रवाई जरूरी है. तब्‍लीगी जमात पर बोलने के क्रम में उन्‍होंने अल्‍पसंख्‍यक समुदाय को भी निशाने पर ले लिया. 

अजय निषाद ने कहा कि मदरसों में बच्चों को कट्टरपंथी और गलत शिक्षा दी जाती है. यह अनुपयोगी शिक्षा केवल पंक्चर बनाना सिखाती है. भाजपा सांसद ने कहा कि मुसलमान यह समझें और अपने बच्चों को मदरसों की बजाए दूसरी स्कूल में पढाएं. मदरसा के जो शिक्षक होते हैं वे गरीब बच्चों में कट्टरवाद का बीज बोते हैं. मौलवी जो शिक्षा देते हैं वह अच्छी शिक्षा नहीं होती. 


मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद ने कहा कि उनको यह कहने में कोई गुरेज नहीं कि मुस्लिम धर्मगुरू भडकाने का काम करते हैं. इसके लिए वे गरीब मुसलमानों को टारगेट करते हैं और उके बच्चों में कट्टरता की भावना भरते हैं. अजय निषाद का यह बयान उनके संसदीय क्षेत्र मुजफ्फरपुर में कोरोना संक्रमण फैलने के बाद दिया है. उन्‍होंने कहा कि मुजफ्फरपुर में पहले कोरोना संक्रमण नहीं था. 

हाल के दिनों में बाहरी लोगों के आने से यहां संक्रमण फैला है. यहां उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह चुके हैं कि कोरोना का कोई धर्म या जाति नहीं है. भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा भी कोरोना को लेकर संयमित बयान देने की नसीहत देते हुए कह चुके हैं कि पार्टी के लोग धर्म के आधार पर कोई बयान नहीं दें. इसके बावजूद अजय निषाद का उक्‍त विवादित बयान सामने आया है.

Web Title: Bihar Ki Taja Khabar: BJP MP Ajay Nishad made objectionable statements says this about the deposits

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे