Bihar Elections: Rajnath Singh attacked on RJD, said- Lantern has burst and oil has run out | Bihar Elections: राजनाथ सिंह ने किया RJD पर हमला, कहा- लालटेन फूट गई है और तेल बह गया
फोटोः एएनआई

Highlightsराजनाथ सिहं बुधवार को भागलपुर के कहलगाँव पहुंचे, जहां उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित किया है। उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल पर करारा वार किया।

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के देश के रक्षामंत्री व बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिहं बुधवार को भागलपुर के कहलगाँव पहुंचे, जहां उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित किया है। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) पर करारा वार किया। राजनाथ सिंह ने कहा कि लालटेन फूट गई है और तेल बह गया है।

उन्होंने इसके अलावा कहा है कि भारत का विभाजन हुआ, विभाजन नहीं होना चाहिए। उस समय लग रहा था कि जैसे भारत माता के टुकड़े किए जा रहे हो। हम लोग नहीं चाहते थे कि भारत का​ विभाजन हो, विभाजन के बाद वहां पर जो अल्पसंख्यक रह गए लगातार उन पर जुल्म ढाया जा रहा था। 

राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी ने ये संकल्प लिया था कि जिस दिन संसद में हमें स्पष्ट बहुमत मिल जाएगा, हमारे जो भी अल्पसंख्यक उत्पीड़न के बाद वहां से भारत में आएंगे तो हम उन्हें भारत की नागरिकता देंगे और हमने नागरिकता का कानून पास किया।



इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के लोगों से पूछा कि आज जो राशन मोदी और नीतीश जी के कारण गरीबों को प्राप्त हो रहा है, आखिर ये राशन लालू के शासनकाल में गरीबों को क्यों नहीं मिल पाता था? जिन लोगों ने गरीबों का राशन खाया क्या आप उन लोगों से उम्मीद करते हैं कि वो आप लोगों को रोज़गार देंगे?

आपको बता दें, राज्य में चुनाव 28 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे हैं और तीन चरणों में होंगे। वहीं, नतीजे 10 नवंबर को घोषित किए जाएंगे। पहले चरण में 71 सीटों के लिए चुनाव होंगे और इसके लिए नामांकन प्रक्रिया एक से आठ अक्टूबर के बीच चली। प्रदेश विधानसभा में कुल 243 सीटें हैं।

Web Title: Bihar Elections: Rajnath Singh attacked on RJD, said- Lantern has burst and oil has run out
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे