बिहार चुनाव: फड़नवीस बोले, बिहार को 30 साल पीछे ले गए लालू, पत्थर से पानी निकाल सकते हैं BJP कार्यकर्ता

By एस पी सिन्हा | Published: August 22, 2020 07:16 PM2020-08-22T19:16:29+5:302020-08-22T19:16:29+5:30

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फड़नवीस ने प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को आज (22 अगस्त) संबोधित किया। उन्होंने कहा, केंद्र और बिहार सरकार की उपलब्धियों को नीचे स्तर तक ले जाने की जरूरत है।

Bihar election 2020: devendra fadnavis bjp workers State working committee meeting | बिहार चुनाव: फड़नवीस बोले, बिहार को 30 साल पीछे ले गए लालू, पत्थर से पानी निकाल सकते हैं BJP कार्यकर्ता

Devendra Fadnavis (File Photo)

HighlightsBJP की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक में बतौर मुख्य अतिथि देवेंद्र फड़नवीस शामिल हुए थे। पिछले 15 सालों में बिहार विकास की पटरी पर आया है- देवेंद्र फड़नवीस

पटना: बिहार भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज (22 अगस्त) से शुरू हो गई. इस मौके पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फड़नवीस ने रामधारी सिंह दिनकर की एक कविता के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ताओं की जोश को जगाते हुए आह्वान किया कि हमारे कार्यकर्ता पत्थर से पानी निकालने वाले हैं. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि वे 25-26 अगस्त को बिहार आने वाले हैं. इसके बाद पार्टी जहां चाहे वहां लगाएगी हम काम करेंगे. हम एक कार्यकर्ता हैं और पार्टी को आगे बढाने के लिए दिन रात मिहनत करेंगे.

बिहार में एनडीए सरकार रही तो बिहार को आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता है- देवेंद्र फड़नवीस

देवेंद्र फड़नवीस ने बिहार भाजपा के नेताओं से कहा कि केंद्र और बिहार सरकार की उपलब्धियों को नीचे स्तर तक ले जाने की जरूरत है. हमें विश्वास है हम काम करेंगे और विजय भी हासिल करेंगे. उन्होंने कहा कि यह चुनाव बिहार के भाग्य को बदलेगा. देश में नरेंद्र मोदी और बिहार में एनडीए सरकार रही तो बिहार को आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता है. 

लालू राज में बिहार 25-30 साल पीछे चला गया: देवेंद्र फड़नवीस

भाजपा नेता फड़नवीस ने सीता मैया, गुरूगोविंद सिंह,चाणक्य, सम्राट अशोक को याद कर अपने आप को बिहार से जोडने की पूरी कोशिश की. उन्होंने गणेश चतुर्थी के अवसर पर महाराष्ट्र की तरफ से बिहार के लोगों को बधाई दी. उन्होंने कहा कि बिहार भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कोरोना संकट में या फिर बाढ़ में आमलोगों के साथ खड़ा रहने का काम किया है. कोरोना संकट में बाहर से आने वाले मजदूरों की केंद्र की सरकार और बिहार की सरकार ने खूब मदद की है. लालू के राज में बिहार के लोग प्रताड़ित होते रहे. इनके राज में बिहार 25-30 साल पीछे चला गया. लेकिन पिछले 15 सालों में बिहार में काफी काम हुए हैं. पिछले 15 सालों में पटरी पर लाने का काम किया है. समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास को पहुंचाने का काम बिहार की सरकार ने किया है. 

उन्होंने कहा कि जब से मोदी की सरकार केंद्र में आई उसके बाद बिहार उनके एजेंडे में रहा है. कई विकास की योजनायें बिहार में आई हैं. इस बार का चुनाव काफी महत्वपूर्ण है. वैसे हर चुनाव काफी महत्वपूर्ण है. अगर किसी राज्य में सबसे अधिक युवा हैं वह बिहार है. यही युवा विकसित बिहार का सपना साकार करेंगे. वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने आगामी विधानसभा चुनाव में एनडीए को तीन चौथाई सीट मिलने का दावा किया.

Web Title: Bihar election 2020: devendra fadnavis bjp workers State working committee meeting

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे