Bihar cm nitish kumar deputy cm sushil kumar modi lalu prasad yadav and rabri devi tweet awarded Palatu and Saltu | लालू और राबड़ी का ट्वीट- सीएम नीतीश और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को पलटू और सलटू से नवाजा
लालू रसोई के नाम पर राजद को घेरने वाले सुशील मोदी पर भोजपुरिया अंदाज में बरसते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि ये नौटंकी बंद कर दीजिए.

Highlightsमुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी बिहार में पिछले 15 साल से शासन कर रहे हैं.बिहार की जनता के बीच जाकर वे अपनी उपलब्धियां गिनवाएं. फिर लालू यादव ने कहा है कि उनके पास 15 साल की उपलब्धियों की लंबी लिस्ट है.

पटनाः राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के लोग बिहार में नीतीश सरकार के खिलाफ जुबानी हमला करने का कोई मौका नहीं गंवाना चाहते हैं. वक्त भी चुनाव का सामने है.

इसी कड़ी में लालू यादव ने बिहार की एनडीए सरकार पर एकबार फिर से ट्वीट बम फोड़ा है. उन्होंने एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को पलटू और सलटू की संज्ञा से नवाजते हुए हमला बोला है.

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अनोखे अंदाज में नीतीश और सुशील मोदी का कार्टून फोटो ट्वीट कर लिखा है कि पलटू-सलटू के गले में अब 15 बरसों का ढोल पड़ा है. जरा जोर-जोर से पीटो..और अपनी उपलब्धियां गिनाओ. पलायन, बेरोजगारी, बदहाल शिक्षा-स्वास्थ्य और कानून व्यवस्था, मुजफ्फरपुर कांड, सृजन सहित 55 घोटाले, चमकी बुखार, बाढ़-जल जमाव और जनादेश डकैती जैसी इनकी अनेक विस्मयजनक उपलब्धियां हैं.

लालू यादव ने बिहार की 15 साल की एनडीए सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी बिहार में पिछले 15 साल से शासन कर रहे हैं, अब जाकर बिहार की जनता के बीच जाकर वे अपनी उपलब्धियां गिनवाएं. फिर लालू यादव ने कहा है कि उनके पास 15 साल की उपलब्धियों की लंबी लिस्ट है.

बिहार में उनके शासनकाल में पलायन बेरोजगारी, बदहाल शिक्षा-स्वास्थ्य और कानून व्यवस्था, मुजफ्फरपुर कांड, सृजन सहित 55 घोटाले, चमकी बुखार, बाढ-जल जमाव और जनादेश डकैती जैसी अनेक उपलब्धियां मौजूद हैं.इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी ने ट्वीट करते हुए कहा कि ऐ सुशील जी! तूऽहे काहे न ई नौटंकी कर ले तऽआ रऽअ? कम से कम ई नौटंकी से गरीब के पेट भऽरऽता. 15 बरस से बकर-बकर औरी लूट-खसोट के अलावा का कईले बाऽडऽअ राजस्थानी मेवालाल? ओहि लूटऽअऽल धनऽवा से काहे न लंगर चला दे तऽरऽअ? बरसात आवता, अबरी आरएसएस वाला हाफपैंट पहिन बिहार से भागऽऐ ला तैयार रऽह.

वहीं, लालू रसोई के नाम पर राजद को घेरने वाले सुशील मोदी पर भोजपुरिया अंदाज में बरसते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि ये नौटंकी बंद कर दीजिए. कम से कम राजद के लालू रसोई से गरीबों का पेट तो भर रहा है, लेकिन आपको ये सब नौटंकी लग रहा है. इसके बाद जदयू ने भी करारा जवाब दिया है.

जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा है कि आपके तमाम आरोप का एक ही जवाब है..!! आप जिनपर आरोप लगा रहे है वो खुली आसमान के नीचे बिहार की सेवा कर रहे है. और आप आज कहां हैं.? क्यों हैं ये बताने की जरुरत नही. वैसे आपको संविधान पर भरोसा तो जरूर होगा. क्यों है न..?

वहीं जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा है कि लालू जी आपको नीतीश कुमार उपलब्धियों पर चिंता करने की जहमत नही उठाना चाहिए. अपने 15 वर्षों के लालू राबड़ी शासनकाल में जिन चीजों का सब्जबाग दिखाया था. वे सभी काम हुए हैं, जिसे बिहार के लोगों ने चाहा है. स्वयं आप जिस डाली पर बैठे थे उसी डाली पर तेजस्वी यादव को बैठा दिया.

Web Title: Bihar cm nitish kumar deputy cm sushil kumar modi lalu prasad yadav and rabri devi tweet awarded Palatu and Saltu
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे