Bihar: Chairman Neelam can contest from Sultanganj assembly on RJD ticket, councilors unitedly support | बिहार: सुल्तानगंज विधानसभा से  RJD के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं सभापति नीलम, पार्षदों ने एकजुट होकर किया समर्थन
राजद नेता नीलम देवी (फाइल फोटो)

Highlightsराजद नेता नीलम देवी ने कहा कि मैंने और मेरे परिवार ने दशकों तक राजद के एक आम कार्यकर्ता के तौर पर पार्टी के लिए काम किया है। नीलम देवी ने इस संबंध में अपने सभी समर्थकों के साथ एक बैठक भी की है।

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे में राजधानी पटना से लेकर प्रदेश के छोटे-बड़े शहरों में राजनीतिक सरगर्मी तेज है। इस बीच खबर है कि भागलपुर के सुल्तानगंज विधानसभा सीट से नगर पालिका की सभापति नीलम देवी को टिकट मिल सकता है।

सुल्तानगंज नगर पालिका सभापति नीलम देवी ने सुल्तानगंज विधानसभा सीट पर अपनी उम्मीदवारी का दावा ठोकते हुए कहा है कि यदि राजद से टिकट नहीं मिलता है, तो वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी।

उन्होंने कहा कि मैंने और मेरे परिवार ने दशकों तक राजद के एक आम कार्यकर्ता के तौर पर पार्टी के लिए काम किया है। लोगों के प्यार व सम्मान की ताकत पर आज सभापति हूं। मैंने दल व लोगों के लिए हमेशा ईमानदारी से काम किया है। ऐसे में पार्टी को अब हमारे मेहनत का फल देना है। 

नीलम देवी ने इस संबंध में अपने सभी समर्थकों के साथ एक बैठक भी की है। इस बैठक में शहर के सभी पार्षद मौजूद थे। सभी पार्षद ने एक स्वर में सभापति के उम्मीदवारी का समर्थन करते हुए कहा कि हम सभी चाहते हैं कि हमारे बीच के लोग विधानसभा का नेतृत्व करे। इससे शहर व विधानसभा स्तर की समस्या का बेहतर निपटारा हो सकेगा। 

नीलम देवी ने कहा कि मैंने शहर के लोगों के लिए काम किया है। आने वाले समय में भी लोगों के बीच रहकर काम करना ही हमारा लक्ष्य व उद्धेश्य है। ऐसे में पद व पैसा आदि के लिए नहीं बल्कि लोगों की सेवा के लिए मैं खुद को उम्मीदवार के तौर पर पेश कर रही हूं।  
 

Web Title: Bihar: Chairman Neelam can contest from Sultanganj assembly on RJD ticket, councilors unitedly support
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे