बिहार विधानसभा चुनाव: पोस्टरवार के साथ जारी है ट्वीटरवार, तेजस्वी ने कहा-15 वर्षों के राजा पता नहीं क्यों मुद्दों से मुंह छुपाते भागते-फिरते हैं?

By एस पी सिन्हा | Published: August 9, 2020 04:23 PM2020-08-09T16:23:01+5:302020-08-09T16:25:02+5:30

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में सुशील कुमार मोदी से मीडिया के लोग सवाल पूछ रहे हैं और सवाल का जवाब बेहद अटपटा आ रहा है.

Bihar Assembly elections, RJD is tight-lipped: Continuing with poster-wise, Tejashwi said - 15 years Raja does not know why run away hiding from issues? | बिहार विधानसभा चुनाव: पोस्टरवार के साथ जारी है ट्वीटरवार, तेजस्वी ने कहा-15 वर्षों के राजा पता नहीं क्यों मुद्दों से मुंह छुपाते भागते-फिरते हैं?

इस बार राजद ने चुनाव को लेकर तरह का कोई चूक नहीं करने के मूड में नहीं है.

Highlightsतेजस्वी यादव ने आज शुरुआत नीतीश सरकार पर निशाना साधने के साथ की है. राजद की ओर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तस्वीर लगी बैनर पोस्टर लगाए जा रहे हैं

पटना: बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज शुरुआत नीतीश सरकार पर निशाना साधने के साथ की है. इसके साथ ही राजद ने विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. हर दिन किसी न किसी प्रखंड में वर्चुअल संवाद के कार्यकर्ताओं को गोलबंद किया जा रहा है. इसी क्रम में आज से पोस्टर वार भी शुरू हो गया है. राजद की ओर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तस्वीर लगी बैनर पोस्टर लगाए जा रहे हैं. पोस्टर एक पोस्टर में लिखा है बिहार का उत्थान हो, हर चेहरे पर मुस्कान हो... 

दरअसल, इस बार राजद ने चुनाव को लेकर तरह का कोई चूक नहीं करने के मूड में नहीं है. हरेक विधानसभा में कार्यकर्ताओं को टास्क दिया गया है. पार्टी को मजबूत किया जा रहा है, आम लोगों को पार्टी से जोडा जा रहा है. वहीं, तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में सुशील कुमार मोदी से मीडिया के लोग सवाल पूछ रहे हैं और सवाल का जवाब बेहद अटपटा आ रहा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि नीतीश सरकार से बाढ, बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, भ्रष्टाचार, शिक्षा, स्वास्थ्य और कोरोना पर सवाल पूछो तो वो सीधा पटना से पट्टाया और रांची से कराची पहुंच जाते हैं.

15 वर्षों के राजा पता नहीं क्यों मुद्दों से मुंह छुपाते भागते-फिरते हैं? सुशासनी बाबुओं के पास जवाब ही नहीं है. तेजस्वी यादव ने इसके साथ एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो सुशील मोदी और एक रिपोर्ट के बीच बातचीत पर आधारित है. कार्टून मोड में बनाए गए इस वीडियो में रिपोर्टर बिहार में कोरोना के हालात को लेकर सवाल पूछता है तो सुशील मोदी पाकिस्तान को देखने की बात कर रहे हैं. रिपोर्टर अगला सवाल बिहार में बाढ के हालात पर पूछ रहा तो सुशील मोदी उसका जवाब महाराष्ट्र के डूबने की बात कह कर दे रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर राजद की ओर से शुरू किये गये पोस्टरवार में लिखा गया है कि "यही है मौका, यही है समय, लक्ष्य हमारा बिहार की जय... के स्लोगन से लोगों को आकर्षित और जागरूक किया जा रहा है. इस पोस्टर को लोग एक बार रुककर जरूर देख रहे हैं. हर जिले में बैनर पोस्टर लगाने का काम शुरू हो गया है, अभी और नए स्लोगन के साथ बैनर बन रहे हैं. राजद कार्यकर्ता डोर टू डोर संपर्क कर रहे हैं. शहर से सुदूर इलाकों तक लोगों को राजद परिवार से जोडा जा रहा है. इसके लिए पार्टी के पदाधिकारी से लेकर कार्यकर्ता जुटे हुए हैं.

Web Title: Bihar Assembly elections, RJD is tight-lipped: Continuing with poster-wise, Tejashwi said - 15 years Raja does not know why run away hiding from issues?

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे