बिहार विधानसभा चुनावः लालू दरबार में हाजिरी लगाई अभिनेता अली खान, बंगले के बाहर टिकटार्थियों की भीड़

By एस पी सिन्हा | Published: September 1, 2020 05:00 PM2020-09-01T17:00:22+5:302020-09-01T17:00:22+5:30

बॉलीवुड के अभिनेता भी लालू यादव से मुलाकात के लिए घंटों खडे़ रह रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता अली खान भी बिहार के शेरघाटी विधानसभा से टिकट के लिए लालू दरबार में हाजिरी लगाई. बताया जा रहा है कि रिम्स निदेशक के बंगले के बाहर टिकटार्थियों की भीड़ जुट रही है.

Bihar Assembly Elections Actor Ali Khan attends Lalu's crowd of ticketers outside bungalow | बिहार विधानसभा चुनावः लालू दरबार में हाजिरी लगाई अभिनेता अली खान, बंगले के बाहर टिकटार्थियों की भीड़

बिहार की दर्जनों गाड़ियां खड़ी दिखती हैं, बल्कि ओडिशा, राजस्थान और महाराष्ट्र की गाड़ियों की कतार भी देखने को मिल रही है. (file photo)

Highlightsपार्टी का अघोषित मुख्यालय रांची स्थित रिम्स निदेशक का आवास हो गया है. यहां नेता-कार्यकर्ताओं की भीड़ डटी रह रही है. काफी इंतजार के बाद लालू प्रसाद यादव के दर्शन लोगों को हो रहे हैं. अली खान ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव का हाल जानने आया हूं.चुनाव लड़ने की इच्छा है क्या? इस सवाल पर कहा कि लालू प्रसाद यादव का आशीर्वाद ले रहा तो जरूर लडूंगा.

रांचीः बिहार में होने जा रहे विधानसभा चुनाव की तेज हो रही गतिविधियों के बीच रांची में सजायाफ्ता कैदी के तौर पर रिम्स के निदेशक में रह रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव केन्द्र में बने हुए हैं.

पार्टी का अघोषित मुख्यालय रांची स्थित रिम्स निदेशक का आवास हो गया है. यहां नेता-कार्यकर्ताओं की भीड़ डटी रह रही है. नेताओं की बात छोड़िए बॉलीवुड के अभिनेता भी लालू यादव से मुलाकात के लिए घंटों खडे़ रह रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता अली खान भी बिहार के शेरघाटी विधानसभा से टिकट के लिए लालू दरबार में हाजिरी लगाई. बताया जा रहा है कि रिम्स निदेशक के बंगले के बाहर टिकटार्थियों की भीड़ जुट रही है.

काफी इंतजार के बाद लालू प्रसाद यादव के दर्शन लोगों को हो रहे हैं. अली खान ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव का हाल जानने आया हूं. चुनाव लड़ने की इच्छा है क्या? इस सवाल पर कहा कि लालू प्रसाद यादव का आशीर्वाद ले रहा तो जरूर लडूंगा.

उन्होंने बताया कि उनके विधानसभा के लोग भी उन्हें विधायक के रूप में देखना चाहते हैं. बायोडाटा देने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि फिलहाल बायोडाटा तो नहीं है, लेकिन सुप्रीमो का आशीर्वाद होगा तो वह भी तुरंत जमा हो जाएगा. निदेशक आवास के सामने न सिर्फ बिहार की दर्जनों गाड़ियां खड़ी दिखती हैं, बल्कि ओडिशा, राजस्थान और महाराष्ट्र की गाड़ियों की कतार भी देखने को मिल रही है.

बिहार से बड़ी संख्या में लोगों ने लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के लिए बंगला के बाहर इंतजार करते दिख जा रहे हैं. लोग निदेशक आवास के बाहर घंतों इंतजार करते दिख जा रहे हैं. इसके बाद देर शाम उनकी मुलाकात लालू प्रसाद यादव से हो पा रही है.

मखदुमपुर विधानसभा से प्रभावती देवी, बिहार राजद के प्रदेश महासचिव समेत चार दर्जन से अधिक लोग बायोडाटा लेकर पहुंचे. लालू की सुरक्षा में एक डीएसपी, एक इंस्पेक्टर, तीन एएसआइ, केली बंगला के आगे और तीन संतरी पीछे की गेट पर तैनात हैं. इसके अलावा बंगला के भीतर दो टेंट में 20-20 जवान यानी कुल 40 जवान अलग से तैनात हैं.

Web Title: Bihar Assembly Elections Actor Ali Khan attends Lalu's crowd of ticketers outside bungalow

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे