Bihar Assembly election 2020: मुख्यमंत्री की कुर्सी पर तेजस्वी यादव ही बैठेंगे, बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने किया ऐलान

By एस पी सिन्हा | Published: September 10, 2020 03:28 PM2020-09-10T15:28:50+5:302020-09-10T15:28:50+5:30

तेजस्वी को बिहार की जनता ने मुख्यमंत्री मान लिया है. इस बार वे उन्हें मुख्यमंत्री बनाने के लिए अपना पूरा समर्थन देंगे. मुख्यमंत्री की कुर्सी पर तेजस्वी ही बैठेंगे. अनंत सिंह ने कहा कि बस औपचारिकता ही बची है. जल्द ही पूरे मामले का औपचारिक ऐलान करेंगे.

Bihar Assembly election 2020 Tejashwi Yadav sit chief minister's chair Bahubali MLA Anant Singh announced | Bihar Assembly election 2020: मुख्यमंत्री की कुर्सी पर तेजस्वी यादव ही बैठेंगे, बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने किया ऐलान

अनंत सिंह के बाढ़ के लदमा सिंह स्थित पैतृक घर से एके-47 और हैंड ग्रेनेड की बरामदगी हुई थी.

Highlightsनीतीश कुमार से रिश्ते खराब होने के बाद से ही अनंत सिंह लालू यादव और तेजस्वी यादव की तारीफ कर रहे हैं. अनंत सिंह राजद के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि वह इस बार राजद की टिकट पर बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.उन्होंने कहा कि इस बार वो तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाएंगे और सत्ता की कुर्सी पर उन्हें काबिज करेंगे.

पटनाः बिहार में मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की राजद से नजदीकियां बढ़ती दिखाई दे रही है. अनंत सिंहतेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने का दावा कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि तेजस्वी को बिहार की जनता ने मुख्यमंत्री मान लिया है. इस बार वे उन्हें मुख्यमंत्री बनाने के लिए अपना पूरा समर्थन देंगे. मुख्यमंत्री की कुर्सी पर तेजस्वी ही बैठेंगे. अनंत सिंह ने कहा कि बस औपचारिकता ही बची है. जल्द ही पूरे मामले का औपचारिक ऐलान करेंगे.

हालांकि, नीतीश कुमार से रिश्ते खराब होने के बाद से ही अनंत सिंह लालू यादव और तेजस्वी यादव की तारीफ कर रहे हैं. वैसे यह पहले से ही तय नजर आ रहा है कि अनंत सिंह राजद के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि वह इस बार राजद की टिकट पर बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.

साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार वो तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाएंगे और सत्ता की कुर्सी पर उन्हें काबिज करेंगे. अनंत सिंह ने कहा कि इस बार वे उन्हें मुख्यमंत्री बनाने के लिए अपना पूरा समर्थन देंगे. यहां बता दें कि अनंत सिंह के बाढ़ के लदमा सिंह स्थित पैतृक घर से एके-47 और हैंड ग्रेनेड की बरामदगी हुई थी. इससे पहले हत्या की साजिश का एक ऑडियो वायरल हुआ था, इन्हीं मामलों में अनंत सिंह पटना के बेउर जेल में बंद हैं.

2015 के विधानसभा चुनाव के दौरान अनंत सिंह जेल में थे और निर्दलीय मोकामा से चुनाव जीते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि 2020 का विधानसभा चुनाव भी वे लड़ेंगे. हांलाकि तस्वीर पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है कि राजद में अनंत सिंह की एंट्री का रास्ता पूरी तरह साफ है या फिर अभी अनुमानित है.

राजद की तरफ से भी अभी ऐसा कोई बयान नहीं आया है. ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अपने वायदे के मुताबिक अनंत सिंह तेजस्वी को मुख्यमंत्री बना पाते हैं या नहीं? वहीं पटना सिविल कोर्ट में पेशी के दौरान अनंत सिंह और उनके समर्थक ने नीतीश सरकार कई आरोप भी लगाए. उन्होंने कहा कि जेल में उन्हें परेशान किया जा रहा है. इस संक्रमण काल में भी उन्हें पेशी के लिए पटना सिविल कोर्ट लाया जा रहा है. जेल में खाना नहीं दिए जाने की शिकायत भी उन्होंने की.

Web Title: Bihar Assembly election 2020 Tejashwi Yadav sit chief minister's chair Bahubali MLA Anant Singh announced

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे