बिहार: तेजप्रताप को चुनावी मैदान में सबक सिखाने को तैयार ऐश्वर्या, सीट बदलने पर बोलीं- जाइये आप कहां जाएंगे

By एस पी सिन्हा | Published: September 8, 2020 06:22 PM2020-09-08T18:22:01+5:302020-09-08T18:26:23+5:30

तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या को बस इशारा मिलने का इंतजार है. तेजप्रताप हसनपुर से चुनाव लड़ें या महुआ से, ऐश्वर्या टक्कर देने के लिए दोनों जगहों से तैयार हैं.

Bihar: Aishwarya is ready to teach Tej Pratap Yadav a lesson in the electoral fray, Aishwarya is saying on changing the seat- Go where you will go | बिहार: तेजप्रताप को चुनावी मैदान में सबक सिखाने को तैयार ऐश्वर्या, सीट बदलने पर बोलीं- जाइये आप कहां जाएंगे

तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

Highlightsइस बीच तेजप्रताप के चुनाव क्षेत्र बदलने पर भाजपा ने चुटकी लेते हुए कहा है कि वे कहीं से भी लड़ें, हार तय है.यह चर्चा है कि उन्‍होंने पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय के महुआ से उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की आशंका के कारण अपना क्षेत्र बदला है. हसनपुर यादव बहुल विधानसभा सीट है. इसे तेजप्रताप यादव अपने लिए सुरक्षित मान रहे हैं.

पटना: जाईये आप कहां जाएंगे, ये नजर लौट के फिर आएगी, दूर तक आप के पीछे, पीछे, मेरी आवाज चली जाएगी. शादी के बाद तलाक की चाहत रखने वाले लालू प्रसाद यादव के लाल तेजप्रताप यादव के साथ भी कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है.

बिहार विधानसभा चुनाव में तेजप्रताप यादव को चुनौती देने के लिए उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय तैयार हैं. बस ऐश्वर्या को इशारा मिलने का इंतजार है. तेजप्रताप हसनपुर से चुनाव लड़ें या महुआ से, ऐश्वर्या टक्कर देने के लिए दोनों जगहों से तैयार हैं.

इस बीच तेजप्रताप के चुनाव क्षेत्र बदलने पर भाजपा ने चुटकी लेते हुए कहा है कि वे कहीं से भी लड़ें, हार तय है. यह चर्चा है कि उन्‍होंने पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय के महुआ से उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की आशंका के कारण अपना क्षेत्र बदला है.

हसनपुर यादव बहुल विधानसभा सीट है. इसे तेजप्रताप यादव अपने लिए सुरक्षित मान रहे हैं. हालांकि, तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने कहा है कि अगर तेजप्रताप महुआ का मैदान छोड़कर हसनपुर भी चुनाव लड़ने जाते हैं तो वहां से भी ऐश्वर्या चुनाव लड सकती हैं.

इसको लेकर वह तैयार हैं. इससे पहले भी चंद्रिका राय ने अपनी बेटी ऐश्वर्य के चुनाव लडने के सवाल पर कहा था कि वह चुनाव लड सकती है. ऐसे में अगर तेजप्रताप यादव के खिलाफ महुआ या हसनपुर से ऐश्वर्या चुनाव लडती हैं तो बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में यह सीट काफी चर्चित होगा.

इस सीट पर सबकी नजर रहेगी कि आखिर पति और पत्नी में जीत किसकी होती है? चुनावी प्रचार के दौरान भी दोनों एक दूसरे के खिलाफ जमकर पलटवार करेंगे.यहां बता दें कि पहले से ही लालू परिवार और चंद्रिका राय के परिवार के रिश्ते खराब हो चुके हैं. तेजप्रताप और ऐश्वर्या का तलाक का मामला कोर्ट में हैं.

इस बीच ऐश्वर्या ने सास राबडी देवी पर मारपीट का आरोप लगाया था. उसके बाद वह राबडी देवी का आवास छोडकर अपने पिता के घर रह रही है. जिसके बाद से दोनों परिवारों में रिश्ता बिगडता चला गया. चंद्रिका राय भी समधी का साथ छोड नीतीश के साथ हो गए हैं.

अब समधी, समधन और दामाद और तेजस्वी के खिलाफ जमकर पलटवार कर रहे हैं. तेजप्रताप यादव सोमवार को एक दिनी दौरे पर हसनपुर पहुंचे थे. उन्‍होंने वहां रोड शो किया था. साथ ही हसनपुर से विधानसभा चुनाव लडने की औपचारिक घोषणा कर दी है.

इसबीच बिहार भाजपा के प्रवक्ता संजय टाइगर ने भी कहा कि तेज प्रताप यादव पिछली बार नीतीश कुमार के साथ मिलकर चुनाव लडने के कारण जीत गए थे. इस बार दोनों भाई कहीं से भी लडें, हार निश्चित है.

Web Title: Bihar: Aishwarya is ready to teach Tej Pratap Yadav a lesson in the electoral fray, Aishwarya is saying on changing the seat- Go where you will go

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे