बिहार में बीजेपी के पटना दफ्तर में 25 लोग एक साथ मिले कोरोना पॉजिटिव, संख्या और बढ़ने की आशंका

By विनीत कुमार | Published: July 14, 2020 11:24 AM2020-07-14T11:24:38+5:302020-07-14T11:34:16+5:30

बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी के दफ्तर में 25 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। मिली जानकारी के अनुसार पार्टी ऑफिस में 75 लोगों का सैंपल टेस्ट के लिए लिया गया था।

Bihar 25 corona postive case confirmed in patna bjp office | बिहार में बीजेपी के पटना दफ्तर में 25 लोग एक साथ मिले कोरोना पॉजिटिव, संख्या और बढ़ने की आशंका

पटना बीजेपी दफ्तर के कई लोग कोरोना संक्रमित (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsबिहार में बीजेपी के सामने बड़ी चुनौती, पटना दफ्तर में 25 लोग मिले कोरोना संक्रमित, बढ़ सकती है संख्याबिहार में इस साल चुनाव है, ऐसे में सभी पार्टियां इसकी तैयारी में जुटी हैं और पार्टी दफ्तरों में बैठक भी होती रही है

देश में जारी कोरोना संकट के बीच बिहार से चौंकाने वाली खबर आई है। मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी के पटना दफ्तर में एक साथ 25 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बिहार में इसी साल नवंबर में विधानसभा चुनाव हैं। ऐसे में कोरोना संकट के बीच राज्य में सभी पार्टियां चुनाव के भी तैयारी में जुटी हैं। माना जा रहा है कि संक्रमित लोगों की संख्या और बढ़ सकती है।

दरअसल, रिपोट्स के अनुसार सोमवार को आईसीएमआर की टीम ने पार्टी ऑफिस में 75 लोगों का सैंपल टेस्ट के लिए लिया था। ऐसे में कुछ और रिपोर्ट अभी आने बाकी हैं। गौरतलब है कि बीजेपी भी चुनाव की तैयारियों में जुटी है और पार्टी ऑफिस में रोज इसके लिए बैठकें भी होती रही हैं।

दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ सहित प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राधा मोहन शर्मा समेत कई नेताओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मामला सामने आने के बाद अब संक्रमित नेताओं के संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है। 

वहीं, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के अनुसार एक शख्स कुछ दिनों पहले बीजेपी दफ्तर आए थे। वे बाद में कोरोना पॉजिटिव निकले। इसके बाद पार्टी ऑफिस के लोगों का टेस्ट कराया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार पॉजिटिव पाए गए ज्यादातर लोगों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। ऐसे में इन्हें होम क्वारंटाइन रहने को कहा गया है।

Coronavirus In Bihar: बिहार में कोरोना की क्या है स्थिति

बिहार में सोमवार तक के अपडेट के अनुसार अबतक संक्रमित हुए लोगों की संख्या 17421 हो गयी है। वहीं, 134 लोगों मौत भी हुई है। गौरतलब है कि नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल के सदस्य शैलेश कुमार कोरोना सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जेडीयू के अजय आलोक की पत्नी और दोनों बच्चे भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं, कोरोना संक्रमित हुए बिहार विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण स्वस्थ होकर सोमवार को अपने घर लौट आए। बिहार में लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए एक बार फिर पूरे राज्य में लॉकडाउन लगाने की भी बात हो रही है।

English summary :
Bihar Bjp Office Corona News Hindi: 25 people have been found corona infected simultaneously in the BJP's Patna office. Bihar has assembly elections in November this year. In such a situation, in the midst of the Corona crisis, all the parties in the state are also preparing for elections.


Web Title: Bihar 25 corona postive case confirmed in patna bjp office

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे