पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावः पीएम मोदी की रैली, भाजपा में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, लहराया भाजपा का झंडा, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 7, 2021 01:19 PM2021-03-07T13:19:01+5:302021-03-07T14:21:05+5:30

Bengal Assembly Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा के चुनावी अभियान को धार देने के लिए रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में एक रैली को संबोधित किया।

Bengal Assembly Election Actor Mithun Chakraborty joins Bjp PM Narendra modi rally in Kolkata | पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावः पीएम मोदी की रैली, भाजपा में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, लहराया भाजपा का झंडा, देखें वीडियो

रैली के लिए निकले तमाम भाजपा समर्थकों का कहना है कि उन्हें खुशी है कि मिथुन चक्रवर्ती रैली में शामिल हुए। (photo-ani)

Highlightsरैली के दौरान बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती समेत अन्य हस्तियों के भी मंच मौजूद हैं।पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया है कि चुनावी रैली में लगभग दस लाख लोग शामिल होंगे।

Bengal Assembly Election: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव हो रहा है। मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हो गए। पीएम मोदी यहां पर रैली कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यहां ब्रिगेड परेड मैदान में रविवार को होने वाली रैली में मिथुन चक्रवर्ती के शामिल होने की खबर से भाजपा समर्थकों में उत्साह है। चक्रवर्ती ने शनिवार शाम को यहां पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी।

संघ प्रमुख मोहन भागवत से मिल थे मिथुन चक्रवर्ती

सिने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती रविवार को यहां ब्रिगेड परेड मैदान में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहीं आज एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने अन्य नेताओं की उपस्थिति में मिथुन चक्रवर्ती का पार्टी में स्वागत किया।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने मुंबई में अभिनेता के आवास पर पिछले महीने उनसे मुलाकात की थी। इसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गयी थीं । तृणमूल कांग्रेस से राज्यसभा सदस्य रह चुके अभिनेता ने सारदा पोंजी घोटाले में नाम आने के बाद 2016 में उच्च सदन की सदस्यता छोड़ दी थी। प्रदेश में आठ चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और इसकी शुरूआत 27 मार्च से हो रही है। घोष ने दावा किया था कि प्रधानमंत्री की रैली में करीब 10 लाख लोग शामिल होंगे ।

रैली के लिए निकले तमाम भाजपा समर्थकों का कहना है कि उन्हें खुशी है कि मिथुन चक्रवर्ती रैली में शामिल हुए। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 27 मार्च से शुरू होगा जिसके लिए मोदी रैली करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया है कि चुनावी रैली में लगभग दस लाख लोग शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री की रविवार की रैली को भगवा दल द्वारा इस साल फरवरी में शुरू की गई ''परिवर्तन यात्रा'' का समापन कार्यक्रम माना जा रहा है। भाजपा के एक नेता ने कहा, '' प्रधानमंत्री ब्रिगेड परेड मैदान में रैली के साथ ही चुनावी अभियान का बिगुल फूंका।''

राज्य में आठ चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद रविवार को होने वाली रैली पश्चिम बंगाल में भाजपा का पहला बड़ा कार्यक्रम होगा। भाजपा ने इस रैली को सफल बनाने के लिए भारी भीड़ जुटाने की योजना बनाई है। रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के अलावा भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

Web Title: Bengal Assembly Election Actor Mithun Chakraborty joins Bjp PM Narendra modi rally in Kolkata

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे