Ayodhya Ram Mandir Bhoomi Pujan Madhya Pradesh bhopal Congress not just RSS and BJP | भगवान राम पर एमपी में राजनीति, कांग्रेस ने कहा- सिर्फ आरएसएस और भाजपा के नहीं सबके
बाल अपराध जैसी घटनाएं सामने आती थीं वही सिलसिला फिर शुरू हो गया है.

Highlightsराम जन्मभूमि कोई आरएसएस और भाजपा की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नहीं है. पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ने लगे है.भाजपा की पिछली 15 साल की सरकार में मध्य प्रदेश महिला अपराध में देश में अव्वल था.

भोपालः मध्य प्रदेशकांग्रेस ने कहा कि भगवान राम सब के हैं सिर्फ आरएसएस और भाजपा के नहीं हैं. मध्य प्रदेशकांग्रेस कमेटी के मीडिया अध्यक्ष और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को अयोध्या में रामजन्म भूमि पूजन में आमंत्रित न करने पर गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अपनी आंखों पर बंधी पट्टी हटाएं, क्योंकि भगवान राम सबके है.  

राम जन्मभूमि कोई आरएसएस और भाजपा की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नहीं है. पटवारी ने कहा कि भगवान राम जो देश के हर एक प्राणी के हृदय में बसते है उनके मंदिर के भूमिपूजन में देश के प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को आमंत्रित न करना विद्वेषपूर्ण जान पड़ता है. यही भाजपा का असली चाल, चरित्र और चेहरा भी है.

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ने लगे है. भाजपा की पिछली 15 साल की सरकार में मध्य प्रदेश महिला अपराध में देश में अव्वल था. आए दिन बलात्कार, दुष्कृत्य, बाल अपराध जैसी घटनाएं सामने आती थीं वही सिलसिला फिर शुरू हो गया है.

उपचुनाव वाले 27 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस बांटेगी गंगा जल

मध्य प्रदेश कांग्रेस राज्य में होने वाले 27 विधानसभा उपचुनाव के क्षेत्रों क्षेत्रों में मतदाताओं को घर-घर जाकर गंगाजल वितरित करेगी. गंगा जल वितरण अभियान के जरिए कांग्रेस की रणनीति है कि उपचुनाव क्षेत्रों में अपनी धार्मिक छबि को प्रस्तुत किया जाए.

गंगाजल वितरित करने के अभियान का शुभारंभ आज प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ किया गया. कमलनाथ ने इस कांगे्रसजनों को अभियान की बधाई देते हुए कहा कि हमें सच्चाई का साथ देना है, गंदी राजनीति करने वाले ऐसे हर व्यक्ति को सबक सिखाना है और मतदाताओं को इस गंदगी से दूर रखने के हर संभव प्रयास करना है.

प्रदेश की सभी उपचुनाव वाली 27 विधानसभा क्षेत्रों में गंगा जल वितरण अभियान के लिए हिमांशु यादव को संयोजक बनाया गया है. अभियान का शुभारंभ सांवेर विधानसभा क्षेत्र से किया जायेगा. इस अभियान से जुड़ी कांग्रेस नेत्री अर्चना जासवाल ने संवददाताओं को बताया कि कांग्रेस इस अभियान के जरिए, उपचुनाव वाले क्षेत्रों में यह बताएगी कि पाला बदलने वाले कांग्रेस के विधायकों ने उनके साथ धोखा किया है वे उपचुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर उन्हें जबाव दे सकते है.

Web Title: Ayodhya Ram Mandir Bhoomi Pujan Madhya Pradesh bhopal Congress not just RSS and BJP
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे