Aurangabad covid Center abusive woman patient doctor sacking  Deputy Chief Minister Ajit Pawar announces | औरंगाबाद में कोविड सेंटर में महिला मरीज से अभद्रता करने वाला डॉक्टर बर्खास्त, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने की घोषणा
उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि वहां बलात्कार नहीं हुआ है. मामला अभद्र व्यवहार का है. (file photo)

Highlightsनांदेड़ जिले में भी एक संस्था संचालक ने दो लड़कियों के साथ बलात्कार किया है. राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं रहीं. सरकार क्या कर रही है? देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री को कोविड सेंटर के लिए मानक कार्यप्रणाली (एसओपी) तैयार करने के लिए 4 पत्र लिखे हैं.

मुंबईः औरंगाबाद में कोविड सेंटर में महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले डॉक्टर को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है. उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने विधानसभा में यह घोषणा की.

उन्होंने कहा कि इस घटना में महिला के साथ बलात्कार नहीं हुआ है, जैसा कि भाजपा की सदस्य ने दावा किया है. इससे पहले सदन की कार्यवाही शुरू होते ही भाजपा की मनीषा चौधरी ने कहा कि औरंगाबाद में कोविड सेंटर में महिला के साथ डॉक्टर ने बलात्कार किया है.

नांदेड़ जिले में भी एक संस्था संचालक ने दो लड़कियों के साथ बलात्कार किया है. इस राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं रहीं. सरकार क्या कर रही है? इसी समय देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री को कोविड सेंटर के लिए मानक कार्यप्रणाली (एसओपी) तैयार करने के लिए 4 पत्र लिखे हैं, लेकिन एक का भी जवाब नहीं दिया गया और न ही एसओपी तैयार की गई और कितने बलात्कार होने देंगे?

इस पर उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि वहां बलात्कार नहीं हुआ है. मामला अभद्र व्यवहार का है. संबंधित महिला ने शिकायत भी दर्ज नहीं कराई है. उसने अपना नाम उजागर न करने का निवेदन भी किया है. जानकारी के मुताबिक उक्त महिला का पति और आरोपी डॉक्टर मित्र हैं. यह कुछ अलग मामला है. हमें उसमें नहीं जाना है.

बताया जाता है कि डॉक्टर महिला को रात में फोन करता था. इस मामले को सरकार ने गंभीरता से लिया है. मामले की स्थानीय महिला चिकित्सा अधिकारी से जांच कराई गई है. पहली नजर में घटना में तथ्य पाया गया है. इसलिए डॉक्टर को बर्खास्त कर दिया गया है.

नागपुर जिला : 11 साल की बालिका के साथ बलात्कार

कोंढाली समीपस्थ ग्राम रिंगणाबोड़ी में 11 साल की बालिका के साथ बलात्कार किया गया. कोंढाली पुलिस ने इस प्रकरण में युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी प्रशांत बालकृष्ण गजभिये (22) है. घटना बुधवार 3 मार्च की दोपहर में हुई. पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रशांत और पीड़ित बालिका परिचित हैं.

प्रशांत ने उसे 5 रुपए देकर दुकान से शेविंग ब्लेड लाकर देने को कहा. बालिका ब्लेड लेकर उसके घर पहुंची. इस दौरान प्रशांत ने बालिका के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उससे बलात्कार किया. शाम को खेत से घर लौटे माता-पिता को पीडि़ता ने आपबीती बताई. उन्होंने देररात कोंढाली थाने पहुंचकर घटना की शिकायत की.

थानेदार विश्वास फुल्लरवार ने मामला दर्ज कर प्रशांत गजभिये को गिरफ्तार कर लिया. गुरुवार को कोर्ट के समक्ष पेश करने पर न्यायाधीश ने उसे एक दिन की पुलिस हिरासत (पीसीआर) में भेज दिया. एसडीपीओ (काटोल) नागेश जाधव के मार्गदर्शन में जांच जारी है.

Web Title: Aurangabad covid Center abusive woman patient doctor sacking  Deputy Chief Minister Ajit Pawar announces

राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे