दिल्ली में केजरीवाल और चंद्रबाबू की मुलाकात, महागठबंधन पर हुई चर्चा

By भाषा | Published: January 9, 2019 01:32 AM2019-01-09T01:32:52+5:302019-01-09T01:32:52+5:30

केजरीवाल दिल्ली आंध्र भवन में चंद्रबाबू नायडू से मिले। दोनों नेता भाजपा को लोकसभा चुनाव में कड़ी टक्कर देने के लिए विपक्ष की एकजुटता चाहते हैं।

Arvind kejriwal and N. Chandrababu Naidu meet in delhi due to Lok Sabha Elections Mahagathbandhan | दिल्ली में केजरीवाल और चंद्रबाबू की मुलाकात, महागठबंधन पर हुई चर्चा

दिल्ली में केजरीवाल और चंद्रबाबू की मुलाकात, महागठबंधन पर हुई चर्चा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आंध्र प्रदेश के अपने समकक्ष चंद्रबाबू नायडू से मंगलवार को मुलाकात की। उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन सहित कई राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की। सूत्रों ने यह जानकारी दी। 

केजरीवाल यहां आंध्र भवन में शाम में नायडू से मिले। दोनों नेता भाजपा को लोकसभा चुनाव में कड़ी टक्कर देने के लिए विपक्ष की एकजुटता चाहते हैं। 





सूत्रों ने बताया, ‘‘ दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री से आंध्र भवन में मुलाकात की। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए महागठबंन सहित कई अन्य राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की।' 

केजरीवाल पिछले साल अक्टूबर में भी नायडू से भी मिले थे और भाजपा सरकार को ‘देश और संविधान के लिए खतरा’ बताया था तथा विपक्षी पार्टियों के बीच एकता की अपील की थी। 

इसके बाद, पिछले साल दिसंबर में विपक्षी पार्टियों की एक बैठक नायडू ने बुलाई थी और इसमें केजरीवाल भी शामिल हुए थे। 

Web Title: Arvind kejriwal and N. Chandrababu Naidu meet in delhi due to Lok Sabha Elections Mahagathbandhan