एयर स्ट्राइक को लेकर अमित शाह का राहुल गांधी पर हमला, कहा-सबूत मांगने पर उन्हें आनी चाहिए शर्म

By भाषा | Published: March 7, 2019 04:42 PM2019-03-07T16:42:52+5:302019-03-07T16:52:09+5:30

अमित शाह ने कहा कि अपने लोगों पर हुए हमले का बदला लेने के लिये विश्व में केवल दो ही देश अमेरिका और इजराइल जाने जाते थे। लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के बाद मोदी जी (प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी) ने अब इसमें भारत का नाम भी शामिल करा दिया है।

amit shah attacks on rahul gandhi over air strike in andhra pradesh saagar | एयर स्ट्राइक को लेकर अमित शाह का राहुल गांधी पर हमला, कहा-सबूत मांगने पर उन्हें आनी चाहिए शर्म

एयर स्ट्राइक को लेकर अमित शाह का राहुल गांधी पर हमला, कहा-सबूत मांगने पर उन्हें आनी चाहिए शर्म

भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने बृहस्पतिवार को कहा कि जब भारतीय वायुसेना के अधिकारी आतंकवादियों के ठिकानों पर किये गये हवाई हमले की पुष्टि कर चुके हैं तो ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस हमले के सबूत मांगने पर शर्म आनी चाहिये।

सागर शहर के निकट बामोरा में भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, ‘‘राहुल बाबा को एयर स्ट्राइक के सबूत चाहिये। शर्म आनी चाहिये आपको, जब भारतीय वायुसेना के अधिकारी प्रेस कांफ्रेंस करके कह चुके हैं कि आतंकवादियों के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की गई है तो उन पर शंका कर आप देश के हजारों शहीदों का अपमान कर रहे हैं। इसका जवाब जनता आपको चुनाव में देगी।’’ 

शाह ने कहा कि अपने लोगों पर हुए हमले का बदला लेने के लिये विश्व में केवल दो ही देश अमेरिका और इजराइल जाने जाते थे। लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के बाद मोदी जी (प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी) ने अब इसमें भारत का नाम भी शामिल करा दिया है। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा हमारे लिये एक नारा नहीं है और मोदी ने दुनिया को दो बार दिखा दिया कि भारत के साथ छेड़खानी करने का परिणाम क्या होगा।

प्रधानमंत्री मोदी की सराहना करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री कैसा हो प्रधानमंत्री ने इसका आदर्श स्थापित किया है। वह 24 घंटे में से 18 घंटे प्रतिदिन काम करते हैं और उन्होंने 25 साल में कोई छुट्टी नहीं ली। शाह ने राहुल पर कटाक्ष करते हुए कहा जबकि राहुल बाबा वैकेशन पर जाते रहते हैं।

शाह ने मोदी सरकार द्वारा हाल ही में लाई गई आयुष्मान योजना, छोटे किसानों को 6000 रुपये प्रतिवर्ष सहायता और मजदूरों के लिये 3000 रुपये प्रतिमाह पेंशन का उल्लेख करते हुए कहा कि मोदी सरकार में जनकल्याण की 135 योजनाएं लागू की गई हैं और मोदी सरकार ने 55 माह में देश में बड़ा परिवर्तन लाने का काम किया है।

उन्होंने कहा, ‘‘राहुल बाबा, कांग्रेस की चार-चार पीढ़ियों ने 55 साल तक देश में शासन किया जबकि मेरे जैसे लोगों की आयु भी 55 साल नहीं है। बड़ा समय दिया जनता ने कांग्रेस को। 55 साल का हिसाब किताब लेकर आयें राहुल बाबा। मोदी ने 55 माह में देश को बदलने का काम किया है।’’ उन्होंने कहा कि देश की जनता भाजपा के साथ है और अगले चुनाव में वह भाजपा को वोट करेगी। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को अगले चुनाव के लिये अगले दो माह तक कड़ा परिश्रम करने का संदेश दिया।

Web Title: amit shah attacks on rahul gandhi over air strike in andhra pradesh saagar