Amit Shah assigned a meeting with BJP leaders, assigned important responsibility related to elections in four states | भाजपा नेताओं के साथ बैठक की अमित शाह, चार राज्यों में चुनाव संबंधी अहम जिम्मेदारी सौंपी
इस बैठक में भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा और संगठन मंत्री बी एल संतोष भी मौजूद थे।

Highlightsइसमें पार्टी महासचिव भूपेन्द्र यादव और पार्टी उपाध्यक्ष ओम माथुर भी मौजूद थे।यादव को महाराष्ट्र का चुनाव प्रभारी बनाया गया है जबकि माथुर को झारखंड का प्रभारी बनाया गया है।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्रियों समेत पार्टी के वरिष्ठ नताओं के साथ बैठक की और आने वाले समय में चार राज्यों में आसन्न चुनाव के संदर्भ में उन्हें अहम जिम्मेदारी सौंपी।

भाजपा नेताओं के साथ बैठक में शाह ने पार्टी की चुनाव तैयारियों का जायजा लिया और रणनीति के बारे में चर्चा की । बैठक में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और नरेन्द्र सिंह तोमर मौजूद थे जिन्हें क्रमश: दिल्ली और हरियाणा का चुनाव प्रभारी बनाया गया है।

इसमें पार्टी महासचिव भूपेन्द्र यादव और पार्टी उपाध्यक्ष ओम माथुर भी मौजूद थे। यादव को महाराष्ट्र का चुनाव प्रभारी बनाया गया है जबकि माथुर को झारखंड का प्रभारी बनाया गया है। इस बैठक में भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा और संगठन मंत्री बी एल संतोष भी मौजूद थे।

भाजपा के महासचिव अनिल जैन ने कहा कि बैठक में नेताओं ने चुनाव के लिये पार्टी की रणनीति एवं कार्यक्रमों पर चर्चा की । सूत्रों ने बताया कि राज्य नेतृत्व को सुझाव दिया गया है कि प्रतिद्वन्द्वी दल से भाजपा में शामिल होने के इच्छुक नेताओं का मूल्यांकन ठीक ढंग से करें।

गौरतलब है कि इस वर्ष के अंत तक हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड में चुनाव होने हैं । दिल्ली में अगले वर्ष के प्रारंभ में चुनाव हो सकते हैं।


Web Title: Amit Shah assigned a meeting with BJP leaders, assigned important responsibility related to elections in four states
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे