AIMIM leader Imtiyaz Jaleel threat to offer Namaz on roads BJP Says ridiculous | AIMIM सांसद इम्तियाज जलील की धमकी, मस्जिद नहीं खुले तो सड़कों पर पढ़ेंगे नमाज, BJP ने किया पलटवार
AIMIM leader Imtiyaz Jaleel (File Photo)

Highlightsबीजेपी नेता एनवी सुभाष ने कहा, एक सांसद होने के नाते एमआईएम नेता को मुसलमानों को उकसाना गलत है।औरंगाबाद के सांसद इम्तियाज जलील ने कहा है कि आखिर सरकार ने धार्मिक स्थल को क्यों बंद किया है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के सांसद इम्तियाज जलील ने सड़क पर नमाज पढ़ने की धमकी दी है। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के सांसद इम्तियाज जलील ने कहा है कि जब सरकार NEET/JEE परीक्षा आयोजित करा सकती है, जब व्यवसाय, कारखाने, बाजार- हाइवे खोले जा चुके हैं, ट्रेन और उड़ानें भी संचालित हो रही हैं, तो क्या सरकार धार्मिक स्थल नहीं खोल सकती है। 

औरंगाबाद के सांसद इम्तियाज जलील ने कहा है कि आखिर सरकार ने धार्मिक स्थल को क्यों बंद किया है। राजस्व के लिए शराब की दुकानें भी खोल दी गई और सीमित लोग शादी-विवाह में शामिल हो सकते हैं, सिर्फ धार्मिक स्थानों को ही बंद किया गया है। आखिर हम मस्जिद खुलने का कबतक इंतजार करेंगे। 

उन्होंने कहा कि वह तमाम हिंदुओं से भी अपील करते हैं कि वह मंदिर और पूजा स्थल खुलवाने में लग जाएं और उसकी मांग करें। इम्तियाज जलील ने कहा, हम 2 सितंबर को राज्य में स्थित तमाम स्जिदों को खुलवाने का आह्वान करेंगे। इसके बाद भी सरकार आदेश नहीं देती है तो हम सड़क पर नमाज़ पढ़ेंगे।

बीजेपी नेता ने इसे अल्टीमेटम हास्यास्पद बताया 

AIMIM सांसद इम्तियाज जलील की इस कथित धमकी पर तेलंगाना बीजेपी नेता एनवी सुभाष ने कहा कि AIMIM द्वारा दिया गया अल्टीमेटम हास्यास्पद है। बीजेपी नेता एनवी सुभाष ने कहा, एक सांसद होने के नाते एमआईएम नेता को मुसलमानों को उकसाना गलत है। अभी राष्ट्र को सामान्य स्थिति में आना बाकी है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे अधीक मामले हैं। 

बीजेपी नेता एनवी सुभाष ने AIMIM सांसद इम्तियाज जलील के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा है कि देश में कोरोना का कहर जारी है और राज्यों में अनलॉकिंग की प्रक्रिया चरणवार तरीके से चल रही है। 

Web Title: AIMIM leader Imtiyaz Jaleel threat to offer Namaz on roads BJP Says ridiculous
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे