इस मॉडल को खूबसूरत होने की वजह से डेटिंग एप ने किया बैन! पूरा मामला जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

By विनीत कुमार | Published: November 11, 2020 03:35 PM2020-11-11T15:35:59+5:302020-11-11T15:53:46+5:30

Next

इंस्टाग्राम मॉडल लूना बेना के लिए उनकी खूबसूरती ही मुश्किल बन गई है। उन्होंने दावा किया है कि खूबसूरती के कारण मशहूर डेटिंग एप टिंडर बार-बार उनके ऑफिशियल अकाउंट को बैन कर रहा है।

लूना 21 साल की हैं और अमेरिका के फ्लोरिडा में रहती हैं लेकिन उनका बचपन शिकागो में बीता। उनका कहना है कि टिंडर उन्हे बेहद आकर्षक होने के चलते बैन कर रहा है।

लूना के अनुसार बेहद खूबसूरत होने के कारण कई लोग उनकी तस्वीरें चुरा रहे हैं। इसका खामियासा उन्हें भुगतना पड़ रहा है। टिंडर ऐप उनकी तस्वीरों को फेक समझकर कई बार उनके अकाउंट को बंद कर चुका है।

लूना बेना बताती हैं कि वे अपनी कमाई अपने सोशल मीडिया के अकाउंट के जरिए ही करती हैं। उन्होंने सबसे पहले 2017 में इस डेटिंग एप पर अपना अकाउंट बनाया। हालांकि, उन्हें बाद में पता चला कि उनकी तस्वीरों को चुराकर कई लोगों ने अकाउंट बनाए हैं। फेसबुक पर भी उनके कई हजार फॉलोअर्स हैं।

लूना बेना जब टिंडर पर आईं तो उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल पहले ही कुछ लोग अपने अकाउंट में कर चुके थे और इसलिए कई बार टिंडर उनके असल अकाउंट को फेक समझकर बैन कर चुकी है।

डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार लूना टिंडर एप के जरिए कुछ डेट्स पर भी गई हैं। मौजूदा अकाउंट बैन होने से पहले उनकी यहां जिस शख्स से मुलाकात हुई थी, वे फिलहाल उसके साथ ही डेट कर रही हैं।

लूना ने बताया कि वे इस शख्स के दोस्तों को जानती हैं तो इसलिए उन्हें अपनी सेफ्टी को लेकर खास चिंता करने की जरूरत नहीं है। लूना ने बताया कि दोनों को ही फोटोग्राफी और मॉडलिंग में दिलचस्पी है। लूना के फेसबुक पर भी कई फॉलोअर्स हैं।

लूना बताती हैं कि टिंडर पर कई बार तरह-तरह के लोगों ने उन्हें प्रोपोज किया, छुट्टी पर साथ ले जाने का प्रस्ताव दिया। कई लोगों ने तो उनसे मुलाकात के लिए पैसे देने की भी पेशकश की। हालांकि, लूना ऐसे प्रस्तावों को ठुकराती रही हैं।

लूना के मुताबिक उन्हें खूबसूरत होने के चलते टिंडर पर लोगों से धमकियां भी मिल चुकी है। कई सेक्स वर्कस भी अपनी सर्विस को प्रोमोट करने के लिए उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल कर रही हैं। लूना ने कई बार टिंडर से इस संबंध में अपनी बात रखने की भी कोशिश की लेकिन हर बार उनका अकाउंट बैन किया जाता रहा है।

लूना के इंस्टाग्राम पर भी 12 लाख फॉलोअर्स हैं। लूना बताती हैं कि फेसबुक पर भी उनके फेक प्रोफाइल लोगों ने बनाए हैं। ऐसे ही एक फेक प्रोफाइल पर हजारों फॉलोअर्स हैं।