Aaj Ka Rashifal 29 September 2022: आज भाग्य का मिलेगा साथ, राह में आ रही कठिनाइयां होंगी दूर

By रुस्तम राणा | Published: September 29, 2022 06:50 AM2022-09-29T06:50:35+5:302022-09-29T06:53:58+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 29 September 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज आपके काम आसानी से पूरे होंगे। कार्य के प्रति अपना रवैया सकारात्मक होगा। जीवनसाथी के साथ मिलकर किसी महत्वपूर्ण कार्य को अंजाम देने में कामयाब हो सकते हैं। जीवनसाथी से किसी बात को लेकर नोकझोक हो सकती है।

वृषभ: आज निजी जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। मित्रों से मुलाकात संभव है। आपके व्यक्तित्व का विकास होगा। आज अपनी सेहत पर ध्यान देना होगा अन्यथा आपको इसका परिणाम भुगतना पड़ सकता है।

मिथुन: आज का दिन किसी नए कार्य को करने से अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। लव पार्टनर से किसी बात को लेकर तू-तू-मैं-मैं हो जाए। राह में आ रही रुकावटें दूर होंगी।

कर्क: आज आपके मित्र आपकी मदद करेंगे। रोजमर्रा के काम के लिए दिन सामान्य बीतेगा। आज आप आने वाले दिनों में प्रॉपर्टी खरीदने का विचार करेंगे। छात्र किसी नए कोर्स में दाखिला ले सकते हैं।

सिंह: आज आप अपने कार्य के प्रति सही अप्रोच रखें, सफलता अवश्य मिलेगी। अपनी छवि को लेकर सावधान रहने की आवश्यकता है। कार्यक्षेत्र में लापरवाही ठीक नहीं होगी। संगीत में रुचि दिखाएंगे।

कन्या: आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रह सकता है। अपनी योजनाओं पर गुप्त रूप से काम करें। विवाद को बातचीत के माध्यम से आप अपनी समस्याओं को सुलझाने में कामयाब हो सकते हैं।

तुला: आज भाग्य आपका साथ देगा। आप अपने व्यक्तित्व से दूसरे लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। दूसरों के मामलों में टांग अड़ाने से बचने का प्रयास करना होगा। बेरोजगार जातकों को रोजगार मिल सकता है।

वृश्चिक: आज आप समाज में अपनी पहचान बढ़ाएंगे। धन अधिक खर्च होने की संभावना है। यात्रा करने के दौरान अपने सामान का अच्छी तरह से ख्याल करना होगा। कामकाज के कारण अधिक व्यस्त रहेंगे।

धनु: आज आपको किसी सम्मानित व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में किसी तरह की कामयाबी मिलने की संभावना है। धन प्राप्ति के मार्ग सबल होंगे। रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है।

मकर: आज कार्यक्षेत्र में परेशानियां आएंगी, लेकिन किसी मित्र की मदद से आप समस्या का समाधान खोज पाने में सफल होंगे। काम का दबाव रहेगा, जिससे निजी जीवन को कम समय दे पाएंगे।

कुंभ: आज आपको कोई प्रलोभन दे सकता है। इससे आपको बचने की जरूरत है। निवेश ध्यान से करें। यदि कोई नया कार्य करते हैं तो उसमें सफलता मिलने की संभावना है।

मीन: आज आपको अपनी जिम्मेदारियों के प्रति लापरवाही नहीं बरतनी है अन्यथा आप परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। शत्रु धनबल से आपको परेशान करने की कोशिश करेंगे।