International Women's Day 2019: महिलाओं को इन दिल छूने वाली शायरी, कविताएं भेजकर दें बधाई

By उस्मान | Published: March 8, 2019 07:38 AM2019-03-08T07:38:00+5:302019-03-08T07:38:00+5:30

Next

पापा की वो लाड़ली, माँ की वो जान, दिल नादान, पर करती है, सबके लिए अपनी जान कुर्बान, है भाइयों की मुस्कान, परिवार की शान, ये है एक लड़की की पहचान।। महिला दिवस की हार्दिक बधाई!

दुनियां में दो शक्तियां है, एक तलवार की एक कलम की इन दोनो के बीच में कड़ा मुकाबला और दुश्‍मनी है एक तीसरी ताकत है जो दोनों से शक्तिशाली है, वो है महिलाओं की ताकत नारी शक्ति को प्रणाम महिला दिवस की हार्दिक बधाई!

दिन की रोशनी ख्वाबों को बनाने मे गुजर गई, रात की नींद बच्चे को सुलाने मे गुजर गई, जिस घर मे मेरे नाम की तखती भी नहीं, सारी उमर उस घर को सजाने मे गुजर गई। महिला दिवस की हार्दिक बधाई!

जिसने बस त्याग ही त्याग किए जो बस दूसरों के लिए जिए फिर क्यों उसको धिक्कार दो उसे जीने का अधिकार दो महिला दिवस की हार्दिक बधाई!

औरत का इस दुनिया में मान है औरत एक बहन है एक बेटी है, एक पत्नी है औरत के बिना यह जहां कुछ भी नहीं है महिला दिवस की हार्दिक बधाई!

औरत का इस दुनिया में मान है औरत एक बहन है एक बेटी है, एक पत्नी है औरत के बिना यह जहां कुछ भी नहीं है महिला दिवस की हार्दिक बधाई!

औरत संसार की किस्मत है फिर भी किस्मत की मारी है औरत आज भी जिन्दा जलती है फिर भी कहलाती वो कुर्बानी है

जिसने बस त्याग ही त्याग किए जो बस दूसरों के लिए जिए फिर क्यों उसको धिक्कार दो उसे जीने का अधिकार दो महिला दिवस की शुभकामनाएं