इन 5 बातों को पार्टनर से छिपाती हैं लड़कियां, डरती हैं कहीं खुल न जाए राज

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: August 20, 2018 04:13 PM2018-08-20T16:13:28+5:302018-08-20T16:24:39+5:30

Next

लड़कियों की कुछ ऐसी आदतें होती हैं जिन्हें चाहकर भी वे अपने मेल पार्टनर के सामने जाहिर नहीं करना चाहतीं। और अगर गलती से उनके पार्टनर को पता भी चल जाए तो इस बात का ध्यान रखती हैं कि आगे से यह बात पार्टनर को पता ना चले।

ज्यादातर लड़कियां अपना मेल पार्टनर से अपने पुराने अफेयर की बात छिपाती हैं। और अगर बताती भी हैं तो पूरी तरह से नहीं बताती। केवल उतनी बात बताती हैं जितने में उन्हें लगे कि परिस्थिति नियंत्रण में रहेगी।

लड़की को अपने परिवार से बहुत लगाव होता है, क्योंकि वे लोग उसे समझते हैं और बचपन से जानते भी हैं। लेकिन लड़के के परिवार को जानने-समझने में ऐसे कई निगेटिव पॉइंट उसके सामने आते हैं जो वो अपने पार्टनर को कभी नहीं बताती।

लड़कियां अपने मेकअप पर कितना खर्च कर रही हैं, उसकी असलियत कभी अपने पार्टनर को जाहिर नहीं करती हैं। क्योंकि लड़कों के हिसाब से मेकअप पैसे की बर्बादी है और यही जानते हुए लड़कियां कभी अपने मेल पार्टनर को पूरा सच अन्हीं बताती हैं।

दोस्तों-रिश्तेदारों के अलावा लड़कियों के दोस्त भी उनके दिल के काफी करीब होते हैं। इसलिए वे उनसे जुड़े राज को अपने मेल पार्टनर को नहीं बताती हैं। वे नहीं चाहतीं कि दोस्तों से जुड़ी बातें उनकी निजी जिन्दगी में कठिनाई लाएं इसलिए वे इन बातों को या तो बताती नहीं हैं या फिर आधी बात बताती हैं।