Happy Republic Day 2021: गणतंत्र दिवस पर दोस्तों को भेजें बधाई संदेश

By संदीप दाहिमा | Published: January 25, 2021 09:43 PM2021-01-25T21:43:26+5:302021-01-25T21:48:18+5:30

Next

वतन हमारा ऐसा कोई ना छोड पाये , रिश्ता हमारा ऐसा कोई न तोड़ पाये , दिल एक है जान एक है हमारी , हिन्दुस्तान हमारा है यह शान हैं हमारी। गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनायें ।

आओ झुक कर सलाम करे उनको, जिनके हिस्से में ये मुकाम आता है, खुशनसीब होता है वो खून जो देश के काम आता है…!! गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनायें ।

ना सरकार मेरी है ! ना रौब मेरा है ! ना बड़ा सा नाम मेरा है ! मुझे तो एक छोटी सी बात का गौरव है , मैं “हिन्दुस्तान” का हूँ…। और “हिन्दुस्तान” मेरा है… गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनायें ।

जिस देश में पैदा हुए हो तुम उस देश के अगर तुम भक्त नहीं नहीं पिया दूध माँ का तुमने और बाप का तुम में रक्त नहीं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनायें ।

आजाद की कभी शाम नहीं होने देंगें शहीदों की कुर्बानी बदनाम नहीं होने देंगें बची हो जो एक बूंद भी गरम लहू की तब तक भारत माता का आँचल नीलाम नहीं होने देंगें! गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनायें ।

वतन हमारा ऐसा कोई ना छोड पाये रिश्ता हमारा ऐसा कोई न तोड़ पाये दिल एक है जान एक है हमारी हिन्दुस्तान हमारा है यह शान हैं हमारी गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनायें ।

ज़माने भर में मिलते हैं आशिक कई मगर वतन से खूबसूरत कोई सनम नहीं होता नोटों में भी लिपट कर सोने में सिमटकर मरे हैं कई मगर तिरंगे से खूबसूरत कोई कफ़न नहीं होता गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनायें ।