यामी गौतम बर्थडे स्पेशल: हिट डेब्यू फिल्म देकर फैंस के बीच बनाई थी अलग पहचान, देखें बोल्ड दिलकश तस्वीरें

By ललित कुमार | Published: November 28, 2018 09:20 AM2018-11-28T09:20:47+5:302018-11-28T09:29:28+5:30

Next

आज यानी 28 नवम्बर को बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस यामी गौतम अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर जानते है यामी के बारे कुछ ऐसी बातें जिनसे अब तक अनजान है आप...

सबसे पहले बता दें यामी गौतम का जन्म 28 नवंबर 1988 को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में हुआ था और उनकी परवरिश चंड़ीगढ़ में हुई हैं।

यामी ना सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों में अपना जलवा दिखा रही हैं बल्कि यामी तेलुगु, कन्नड़, पंजाबी और मलयालम फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं।

बॉलीवुड में यामी ने फिल्म 'विकी डोनर' से डेब्यू किया था, इस फिल्म में यामी के अपोजिट लीड रोल में आयुष्मान खुराना नजर आए थे।

वैसे यामी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी, जी हां यामी सबसे टीवी सीरियल 'चांद के पार चलो' में नजर आईं थी।

भले ही यामी की पहली फिल्म 'विकी डोनर' उन दिनों खूब चर्चा में रही, लेकिन इस फिल्म में यामी की एक्टिंग ने दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई थी, सिर्फ इतना ही नहीं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी सफल रही थी।

खबरों की मानें तो यामी गौतम का नाम फुकरे फिल्म के एक्टर पुलकित सम्राट के साथ भी जुड़ चुका है, दोनों एक दुसरे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं, वैसे दोनों का अब ब्रेकअप हो चुका है।

यामी गौतम इस साल फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आ चुकी हैं, इस फिल्म में यामी ने वकील की भूमिका निभाई थी।

यामी के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म 'उरी' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इस फिल्म में यामी के अपोजिट विक्की कौशल अहम किरदार में नजर आएंगे।