'मिर्ज़ापुर' की स्वीटी ने सोशल मीडिया पर दिखाई कातिलाना अदाएं, फैंस बोले "ऐसे न मुझे तुम देखो"

By ललित कुमार | Published: March 6, 2019 10:21 AM2019-03-06T10:21:29+5:302019-03-06T14:00:59+5:30

Next

शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं बॉलीवुड फेमस एक्टर्स सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी श्रिया पिलगांवकर एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं।

बॉलीवुड में आने से पहले श्रिया ने अपने पापा की मराठी फिल्म 'एकुलती एक' से साल 2013 में फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था।

साल 2018 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज 'मिर्ज़ापुर' में श्रिया पिलगांवकर ने 'स्वीटी' का किरदार निभाया था। इस सीरीज में श्रिया के अलावा पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा और श्वेता त्रिपाठी मुख्य भूमिका में थे।

दर्शकों ने श्रिया के इस किरदार को खूब पसंद भी किया है, इस वेब सीरीज में उनकी एक्टिंग को देखने के बाद से ही श्रिया को कई ऑफर्स भी आ रहे हैं।

श्रिया बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी सीरियल 'तू तू मैं मैं' में नजर आईं थी, उस वक़्त श्रिया की उम्र महज 5 साल थी।

श्रिया ने साल 2012 में करण शेट्टी के एक नाटक में 10 मिनट के लिए स्टेज पर अपना प्रदर्शन दिखाया था। इस नाटक में श्रिया ने एक्टिंग, सिंगिंग और डांस भी किया था। यह नाटक एनसीपीए और स्वीट फेस्टिवल का हिस्सा था।

श्रिया इस साल फिल्म 'हाथी मेरे साथी' में एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती, जोया हुसैन, पुलकित सम्राट जैसे कलाकार नजर आएंगे।

श्रिया अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर फैंस के बीच लाइमलाइट में बनी रहती हैं।