Marvel Studios की इन 10 फिल्मों और वेब सीरीज का होगा बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, क्या आपकी फेवरिट भी हैं इनमें शामिल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 22, 2019 07:18 AM2019-07-22T07:18:30+5:302019-07-22T07:18:30+5:30

Next

The Infinity Saga के बाद एक बार फिर से मार्वल स्टूडियोज ने अपनी अपकमिंग फिल्मों की घोषणा कर दी है। मार्वल्स के फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि इन आठ में से चार फिल्में अगले दो सालों में रिलीज होने वाली हैं। मार्वल्स की दुनिया में अब फेस 4 का समय आने वाला है। एमसीयू के सैन डिएगो, कॉमिक-कॉन पैनल, मार्वल स्टूडियो के चीफ केविन फेज ने आने वाली इस आठ फिल्मों की एक साथ घोषणा की है। इसके बाद से ही मार्वल्स के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है। खास बात ये है कि इस बार फिल्मों के अलावा मार्वल्स हमारे बीच वेब सीरीज भी लेकर आ रहा है। आर्यन मैन और कैप्टन अमेरिका के बाद एमसीयू की ओर से दर्शकों का दिल चुराने आ रही हैं ये आठ फिल्में। देखिये पूरी लिस्ट...

मार्वल्स की ये फिल्म इसी महीने से बननी शुरू हो गई है। जिसे मार्वल स्टूडियो ने अब अनांउन्स कर दिया है। मार्वल स्टूडियो के फेस 4 की ये पहली फीमेल लीड फिल्म होगी जो अगले साल एक मई 2020 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

Anthony Mackie एमसीयू के नए कैप्टन अमेरिका के रोल में दिख सकते हैं। ये नई वेब सीरीज 2020 में आ सकती है।

एमसीयू में इस बार नए कैरेक्टर्स को भी इंट्रोड्यूस किया जाएगा। मार्वल स्टूडियो की फिल्म Eternals से एंजलीना जॉली के साथ रिचर्ड माडेन साथ नजर आने वाले हैं।

Simu Liu को मार्वल्स का पहला Asian लीडिंग मैन के तौर पर दिखाया जाएगा। इस फिल्म के लिए फैंस काफी उत्साहित दिख रहे हैं। इसे साल 2021 की 21 फरवरी को रिलीज किया जाएगा।

Elizabeth Olsen और Paul Bettany की इस नई वेब सीरीज में Avengers: Endgame की Wanda की जिंदगी पर फोकस किया जाएगा। इस फिल्म में कैप्टन मार्वल के कैरेक्टर को भी दिखाया जाएगा।

एवेंजर्स एंडगेम के 2012 के वर्जन में लोकी के कैरेक्टर को इसमें दिखाया जाएगा। साथ ही ये भी दिखाया जाएगा कि एवेंजर्स एंडगेम के बाद लोकी का क्या हुआ।

ये फिल्म मार्वल स्टूडियो की पहली हॉरर फिल्म होगी। जिसे पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। डायरेक्टर Scott Derrickson ने इस बात का खुलासा किया है। वहीं इस फिल्म को रिलीज करने की डेट साल 2021 में 7 मई रखी गई है।

मार्वल स्टूडियों की ये पहली एनिमेटेड सीरीज होगी। Jeffrey Wright की आवाज सुनने को मिलेगी। वहीं अब इस सीरीज के लिए फैंस के अंदर एक्साइटमेंट देखी जा सकती है।

कॉमिक बुक कैरेक्टर Katie Bishop के ऊपर ये सीरीज बनाई जाएगी। अब देखा होगा कि ये सीरीज फैंस को कैसी लगती है।

फेस 4 की कुछ बड़ी फिल्मों की बात करें तो उसमें नाम आएगा थॉर लव एंड थंडर का। इस फिल्म में एक बार फिर थॉर यानी क्रिस हेमोस्वर्थ दिखाई देंगे। अब देखना होगा लोगों को ये फिल्म पुरानी थॉर से ज्यादा पसंद आती है या नहीं।