सनी लियोन ही नहीं इन 10 पोर्न स्टार ने भी की है शादी, जानिए कैसा है परिवार के साथ उनका रिश्ता

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 7, 2020 01:11 PM2020-07-07T13:11:55+5:302020-07-07T13:11:55+5:30

Next

वयस्क उद्योग में काम करने के कई फायदे हैं, लेकिन इसके कुछ नुकसान भी हैं। लोग पोर्न फिल्म से सितारों के बारे में सोचते हैं, ये लोग अपने जीवन में कभी नहीं घर कर पाएंहे। खासकर महिलाएं। इन लोगों का पेशा ऐसा है कि यह कहना संभव नहीं है कि उनकी शादी होगी या नहीं। लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। आज हम आपको कुछ ऐसे एडल्ट स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने करियर को छोड़कर शादी कर ली है और एक साधारण जीवन जी रहे हैं।

अनिका अलब्राइट - अनिका अलब्राइट 2011 में पोर्न उद्योग में शामिल हुईं। उन्होंने मिक ब्लू और मेस्ट्रो क्लाउडियो के साथ एक प्रोडक्शन हाउस शुरू किया। अलब्राइट उभयलिंगी है। उन्होंने 2014 में मिक ब्लू से शादी की।

आइसा अकीरा - आइसा एक पोर्न स्टार, निर्देशक और लेखक हैं। उन्होंने 19 साल की उम्र में डोमिनट्रिक्स के रूप में काम करना शुरू कर दिया था। वह उसके बाद न्यूयॉर्क में एक स्ट्रिपर भी थी। 2006 से 2007 तक, उसने लव स्पंज रेडियो शो में अभिनय किया। इसी बीच उसकी मुलाकात एडल्ट स्टार जीना लिन से हुई। यह गिना था जिसने एसा को वयस्क सिनेमा में काम करने की पेशकश की थी। बाद में दोनों ने शादी कर ली।

एशिया करेरा - एशिया करेरा का करियर 1993 से 2003 तक हुआ। उसने 400 से अधिक वयस्क वीडियो में अभिनय किया है। 1995 में, एशिया ने वयस्क स्टार बड ली से शादी की। लेकिन 2003 में उनका तलाक हो गया। बाद में उन्होंने लेखक डॉन लेमन से शादी की। उनके दो बच्चे हैं। हालांकि, कुछ साल बाद, डॉन की एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई। उसे बाद में एक बेटा हुआ। उसने उसे गोद ले लिया था।

बीबी जोन्स - बीबी जोन्स या ब्रिटनी बेथ अमेरिका से है। उसका असली नाम ब्रिटनी मैकलीन है। बीबी ने एरिज़ोना में एक स्ट्रिपर के रूप में अपना करियर शुरू किया। यह तब से डिजिटल खेल के मैदान का हिस्सा बन गया है। बीबी ने जिम ग्रेडिना से शादी की है और अब 2 बच्चों की माँ है।

जेना जेम्सन - जेना एक अमेरिकी व्यवसायी, वेब कैमरा मॉडल और वयस्क फिल्म स्टार हैं। उन्हें पोर्न इंडस्ट्री की रानी कहा जाता था। वह उद्योग में सबसे प्रसिद्ध कलाकार बनी हुई है। जेना की शादी एडल्ट स्टार और दुष्ट तस्वीरों के निर्देशक ब्रैड आर्मस्ट्रांग से हुई है। लेकिन उनकी शादी केवल 10 सप्ताह तक चली।

मिया मल्कोवा - मिया को उनकी सबसे अच्छी दोस्त नताशा मल्कोवा द्वारा वयस्क फिल्म उद्योग में लाया गया था। मिया के मुताबिक, वह नताशा को दूसरी क्लास से जानती थी। मिया ने अपने पार्टनर, स्टार डैनी माउंटेन से शादी की। उसने ट्विटर पर इसकी घोषणा की।

सैंडी वेस्टगेट - सैंडी वेस्टगेट ने प्लेबॉय के कई विशेष संस्करण वीडियो में अभिनय किया है। उन्हें 2001 में एक किताब, प्लेबॉय साइबर गर्ल ऑफ द वीक भी मिली। उनकी शादी जोश रेयान से हुई थी। 2006 में उनका तलाक हो गया।

सनी लियोन - एक व्यक्ति जो सनी लियोन के बारे में कुछ नहीं जानता है, वह बहुत कम पाया जाता है। सनी फिलहाल बॉलीवुड में काम करने के लिए एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ रही हैं। उन्होंने वयस्क स्टार डैनियल वेबर से शादी की। दोनों के दो बेटे और एक बेटी हैं। लड़की को गोद लिया गया है।

टेरा पैट्रिक - प्रसिद्ध अमेरिकी वयस्क स्टार टेरा पैट्रिक का असली नाम लिंडा एन हॉपकिंस है। टेरा पैट्रिक ने साथी वयस्क स्टार इवान सीनफील्ड से शादी की थी। 2009 में उनका तलाक हो गया। वह तब से हॉलीवुड के विशेष प्रभाव कलाकार टोनी एकोस्टा के साथ रिश्ते में है। दोनों की एक बेटी है।

टोरी ब्लैक - एडल्ट स्टार टोरी ब्लैक का असली नाम मिशेल चैपमैन है। 2010 में, लोडेड मैगज़ीन ने उसका नाम टोरी रखा। तोरी की शादी लिंडेल एंडरसन से हुई थी और दो बच्चों की मां है।

मिया खलीफा - मिया ने केवल 3 महीनों के लिए वयस्क फिल्मों में काम किया। उसने 2015 में ऐसा किया था। उसने फिर वयस्क उद्योग छोड़ दिया। 2020 में मिया ने अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग से शादी कर ली।