कोरोना वायरस: लॉकडाउन में गूगल पर इन चीजों को ज्यादा सर्च कर रहे हैं भारतीय

By उस्मान | Published: May 2, 2020 06:23 AM2020-05-02T06:23:56+5:302020-05-02T06:23:56+5:30

Next

लॉकडाउन का दूसरा चरण जारी है जो अगले रविवार को समाप्त होगा। लोग इन दिनों अपने घरों में बंद हैं और स्मार्टफोन और इंटरनेट से उनका टाइम पास हो रहा है.

लॉकडाउन में कोरोना के बारे में भारतीय क्या सर्च कर रहे हैं? यह जानकारी हम आपको देने वाले हैं.

लोग गूगल पर चीन में पाए जाने वाले कोरोना वायरस के बारे में और जानकारी जुटाने में लगे हैं।

चूंकि कोरोना का कोई इलाज नहीं है, इसलिए भारतीय कोरोना से बचाव के टिप्स के बारे में जानकारी के लिए गूगल पर खोज रहे हैं।

क्या कोरोना को रोकने के लिए किया गया लॉकडाउन फिर से बढ़ेगा? लॉकडाउन से किन सेवाओं पर छूट मिलेगी, इसकी जानकारी खोज रहे हैं.

कोरोना को रोकने के लिए दवा हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन प्रभावी है। इसलिए इस दवा के बारे में बहुत सारी जानकारी सर्च की जा रही है।

चूंकि कोरोना वायरस नया है, इसलिए हर कोई संक्रमण के बाद दिखाई देने वाले प्राथमिक लक्षणों के बारे में ज्यादा नहीं जानता है। इसलिए कोरोना के लक्षणों के बारे में सर्च किया जा रहा है।

कोरोना के बारे में जानकारी देने और इसे रोकने के उपायों के बारे में हेल्थ ब्रिज ऐप बनाया गया है। लोगों को गूगल के इस ऐप के बारे में जानकारी ले रहे हैं.

गूगल पर कोरोना वायरस ट्रैकर के बारे में बड़ी मात्रा में जानकारी सर्च हो रही है, जो कोरोना वायरस के बारे में जानकारी प्रदान करता है।

व्यापक शोध के बावजूद, कोरोना के लिए कोई इलाज अभी तक नहीं मिला है। हालांकि, कोरोनरी धमनी की बीमारी का अभी भी विभिन्न तरीकों से इलाज किया जा रहा है। इसलिए इस संबंध में बड़े पैमाने पर खोज की जा रही है।

कोरोना वायरस के तेजी से फैलने से बीमारी को लेकर आशंका बढ़ गई है। इसलिए कोरोना के बारे में खबरें बड़े पैमाने पर खोजी जा रही हैं.