इंडिया रनवे वीक 2019 के पहले दिन वाणी कपूर सहित कई मॉडल्स ने बिखेरे जलवे

By उस्मान | Published: October 9, 2019 06:20 PM2019-10-09T18:20:52+5:302019-10-09T18:20:52+5:30

Next

IFFD के इंडिया रनवे वीक के पहले दिन, सीजन 12 में जयवीक नारी के हाथ से बने संग्रह के साथ बेहतरीन शुरुआत हुई। इस सीजन को गांधी जी को अर्पित किया गया और अक्टूबर का महीना होने के कारण इस कलेक्शन में मजूद सभी चीजों को मेक इन इंडिया के तहत बनाया गया है। इस कलेक्शन को "गुलबदन" का नाम दिया गया था।

डॉक्टर चिन्ना दुआ, ममता गुप्ता, पूजा जैसे कुछ महिलाओं ने टसर और लिनेन साड़ियों में रैंप पर वॉक किया। जबकि, अनुभवी अभिनेत्री नीलिमा अज़ीम ने शास्त्रीय नृत्य के साथ इस इस कलेक्शन की शुरुआत की।

अगला शो रासलीला कोहली, जसलीन कौर, केव ने विनय सौरभ, आस्था कौशिक, प्रियंका चौधरी और हाउस ऑफ अर्चना जैसे न्यूजन डिजाइनरों का था। डिजाइनर रसलीन कोहली का ए / डब्ल्यू संग्रह 2019 - "अनन्त प्रकृति" प्रकृति के प्रति प्रेम की भावना व्यक्त करता है, जिसे हाथ के कढ़ाई, सिल्हूट और ड्रेपिंग के माध्यम से कपड़ों में खूबसूरती से व्यक्त किया गया था। प्रियंका चोपड़ा का संग्रह "OLD IS GOLD" था।

शो में डिजाइनर निकिता टंडन का कलेक्शन को पेश किया गया, जो आधुनिक कट्स और फूलों वाले हेडबैंड के साथ वाई गाउन के बारे में था, इस संग्रह तक पहुँचने के लिए टेड बेकर वॉचेस और अभिनेत्री वन्नी कपूर ने शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर वॉक किया।

डिजाइनर विनय सौरभ ने "ब्लूमिंग बड" थीम पर आधारित शो का प्रदर्शन किया। उन्होंने भारत में पश्चिमी परिधानों के साथ अपनी शानदार प्रतिभा को साझा किया है। जसलीन कौर का कलेक्शन भारतीय सड़कों से प्ररित था। बोल्ड स्टाइल, क्लीन कट्स और स्ट्रॉन्ग कलर्स दिल्ली की डिजाइनर आस्था कौशिक के इंडिया रनवे वीक 2019 के शो में सबसे बड़ा शो रहा। आउटफिट्स ने डिजाइन के पीछे प्रमुख संदेश को अपनाया: महिला सशक्तिकरण उनके नवीनतम संग्रह, आस्था कौशिक ने एक लाइन दिखाई।

अगला शो रासलीला कोहली, जसलीन कौर, केव ने विनय सौरभ, आस्था कौशिक, प्रियंका चौधरी और हाउस ऑफ अर्चना जैसे न्यूजन डिजाइनरों का था।

डिजाइनर रसलीन कोहली का ए / डब्ल्यू संग्रह 2019 - "अनन्त प्रकृति" प्रकृति के प्रति प्रेम की भावना व्यक्त करता है, जिसे हाथ के कढ़ाई, सिल्हूट और ड्रेपिंग के माध्यम से कपड़ों में खूबसूरती से व्यक्त किया गया था। प्रियंका चोपड़ा का संग्रह "OLD IS GOLD" था।

नए फैशन के कपड़े और अभिनव कारीगरी के साथ बनाया गया, ये डिज़ाइन किसी ऐसे व्यक्ति के लिए आदर्श होंगे जो एक प्रभावी फ्यूजन लुक हासिल करना चाहते थे।

यह बहुमुखी रूप स्टाइलिश रूप से रीगल पारंपरिकता के एक स्पर्श के साथ फैशन फॉरवर्ड शैली को मिश्रित करता है- प्रत्येक दर्शक से दूसरी नज़र प्राप्त करना सुनिश्चित करें।