मुंबई: विराट कोहली के घर से दोगुना महंगा है युवराज सिंह का आशियाना, रोहित शर्मा भी दे रहे टक्कर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह भले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हों, लेकिन वो आज भी अपनी विस्फोटक पारियों के लिए फैंस के बीच काफी मशहूर हैं।

साल 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप और साल 2011 के वर्ल्ड कप में अपने बेहतरीन हरफनमौला प्रदर्शन के लिए उन्हें काफी सरहाना मिली थी।

वैसे युवी जितने शानदार खिलाड़ी हैं, वो उतने ही स्टाइलिश भी हैं। यही नहीं, मुंबई में स्थित युवराज का घर भी काफी स्टाइलिश है।

मुंबई के वर्ली में युवराज सिंह 16,000 वर्ग फुट के एक अपार्टमेंट के मालिक हैं।

जिस बिल्डिंग में उन्होंने अपार्टमेंट खरीदा है, उसी बिल्डिंग में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का भी अपार्टमेंट है। लेकिन, युवी के घर की कीमत विराट के घर से दोगुनी है।

वेबसाइट Architecturaldigest.in के अनुसार, युवराज सिंह ने 60 करोड़ रुपए में 16,000 वर्ग फुट का एक अपार्टमेंट खरीदा है।

मालूम हो, युवराज सिंह ने ओमकार 1973 टॉवर के सी विंग में पूरी 29वीं मंजिल खरीद रखी है। युवराज ने अपने आशियाने के लिए प्रति वर्ग फुट 40 हजार रुपए का भुगतान किया। उसी टावर में विराट कोहली का भी घर है।

बता दें कि ओमकार प्रोजेक्ट को कई नामचीन कंपनियों ने डिज़ाइन किया है। इसमें अमेरिका की द बार्कले, ब्रिटेन की एचबीए (हर्श बेडनर एसोसिएट्स) भी शामिल हैं, जिन्होंने ओमकार प्रोजेक्ट का इंटीरियर डिज़ाइन किया है।

विराट कोहली ने साल 2016 में उसी टावर की 35वीं मंजिल पर एक घर खरीदा था। उनका घर 34 करोड़ रुपये का है।

युवराज सिंग और विराट कोहली के अलावा इंडियन क्रिकेट टीम के 'हिटमैन' रोहित शर्मा के पास भी वर्ली में एक घर है। इकोनॉमिक टाइम्स के मुताबिक, साल 2017 में उन्होंने जो घर खरीदा था उसकी कीमत 30 करोड़ रुपये है।