विराट कोहली ने 'देसी गर्ल' को पीछे छोड़ा, इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले भारतीयों में टॉप पर पहुंचे, देखें तस्वीरें

भारत क्रिकेट प्रेमियों का देश है और इसलिए सोशल मीडिया पर क्रिकेटर्स के फॉलोअर्स की संख्या लाखों में है। इसमें भारत के कप्तान विराट कोहली एक बड़ा नाम हैं।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को एक नया रिकॉर्ड बनाया। लेकिन रिकॉर्ड क्रिकेट के मैदान पर नहीं, बल्कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर है।

विराट कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले भारतीयों की सूची में सबसे ऊपर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 70.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के 55.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वे दूसरे स्थान पर हैं। इसके बाद श्रद्धा कपूर हैं, उनके 51.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

कोहली 70 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाले पहले भारतीय हैं, इसलिए वह इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाली भारतीय हस्तियों में शीर्ष 10 में एकमात्र खिलाड़ी हैं।

लॉकडाउन के दौरान इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके सबसे अधिक कमाई करने वाले विराट दुनिया के एकमात्र क्रिकेटर हैं।

कोहली इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने दोस्तों और टीम के खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट करते रहते हैं।