विराट-अनुष्का ने आरसीबी के खिलाड़ियों को अपने घर पर दिया डिनर, देखें पार्टी की फोटोज

आईपीएल के 12वें सीजन में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन इस बीच विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने मुंबई के घर पर आरसीबी टीम के खिलाड़ियों के लिए पार्टी रखी।

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें विराट और अनुष्का आरसीबी के खिलाड़ियों के लिए डिनर होस्ट करते नजर आए हैं।

विराट और अनुष्का के अलावा टीम से सभी खिलाड़ी काफी खुश नजर आ रहे हैं। विराट ने टीम का मनोबल बढ़ाने और उन्हें रिफ्रेश फील कराने के लिए उन्हें डीनर पर बुलाया था।

टीम इंडिया के स्पिनर और आईपीएल में विराट कोहली के साथ खेल रहे युजवेंद्र चहल ने डिनर पार्टी की एक तस्वीर अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में चहल के साथ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिख रही हैं। फोटो शेयर करते हुए चहल ने विराट और अनुष्का को डिनर के लिए धन्यवाद दिया।

इसके अलावा टीम के खिलाड़ी हिम्मत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- इस शानदार पार्टी के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का शुक्रिया।

आरसीबी टीम में मौजूद विराट के साथी खिलाड़ी देव ने भी अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए होस्ट विराट-अनुष्का का शुक्रिया अदा किया।

इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के फैन पेज से भी कुछ फोटोज शेयर की गई हैं, जिसमें कोहली और अनुष्का खिलाड़ियों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।