शाहिद अफरीदी की नन्ही बेटी की तस्वीर वायरल, 5वीं बार बने पिता, देखें तस्वीरें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी पांचवीं बार पिता बने हैं और पत्नी नादिया ने बेटी को जन्म दिया है।

शाहिद अफरीदी ने अपनी पांचों बेटियों के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, 'मुझ पर अल्लाह का रहम और करम है। पहले 4 शानदार बेटियां थीं और अल्हम्दुलिल्लाह अब मुझे पांचवीं बेटी से नवाजा गया है। अपने शुभचिंतकों से इस खुशखबरी को साझा कर रहा हूं।'

बता दें कि शाहिद अफरीदी ने मां के परिवार से रिश्ते में बहन लगने वाली नादिया से शादी की थी। शाहिद और नादिया की इससे पहले चार बेटियां थीं, जिनका नाम अक्शा, अनशा, अजवा और असमारा है।

शाहिद अफरीदी ने बेटी के नाम का सुझाव मांगते हुए ट्वीट किया- यह मेरे फैन्स के लिए है। जैसा कि आप देख रहे हैं कि मेरी पहली चारों बेटियों के नाम अ अक्षर से शुरू हो रहे हैं। ऐसे में अ अक्षर से शुरू होने वाले नामों का मेरी बेटी के लिए सजेशन भेजिए। मैं इनमें से एक नाम सिलेक्ट करूंगा और जो नाम जीतेगास उसके लिए मैं एक ईनाम भी दूंगा। 

शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान की ओर से 398 वनडे, 27 टेस्ट और 99 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

अफरीदी ने 398 वनडे मैचों में 8064 रन बनाने के अलावा 395 विकेट झटके, जबकि 99 टी20 मैचों में उनके नाम 1416 रन और 98 विकेट दर्ज हैं। इसके अलावा उन्होंने टेस्ट मैचों में 1716 रन बनाए हैं और 48 विकेट झटके हैं।