ICC वर्ल्ड कप 2019: महारानी एलिजाबेथ से मिले विराट कोहली, सभी टीमों के कप्तान, देखें मुलाकात की शानदार तस्वीरें

द रॉयल फैमिली ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कप्तानों से मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'इयोन मोर्गन और विराट कोहली समेत अन्य कप्तानों ने महारानी से बकिंघम पैलेस में आयोजित गार्डन पार्टी के दौरान मुलाकात की।'

बीसीसीआई ने भी महारानी के साथ विराट कोहली की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'कप्तान ने की रानी से मुलाकात।'

महारानी ने प्रैंस हैरी के साथ महल के 1844 कमरों में सालाना गार्डन पार्टी की मेजबानी की और 46 दिन तक चलने वाले क्रिकेट के मेगा इवेंट के लिए टीमों को शुभकामनाएं दीं।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली समेत दसों टीमों के कप्तानों ने महारानी से हाथ मिलाया और उनके साथ तस्वीर खिंचवाई।

महारानी से मिलने के बाद दसों टीमों के कप्तानों ने सेंट्रल लंदन के ऐतिहासिक द मॉल में आयोजित उद्घाटन समारोह में हिस्सा लिया।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उद्घाटन समारोह और इंग्लैंड में भारतीय टीम को मिल रहे समर्थन की तारीफ की।

कोहली ने कहा, 'यहां होना शानदार है। इंग्लैंड में हमारा फैन बेस काफी मजबूत है। कई सारे लोग भारत से भी यहां आ रहे हैं। ये देखना शानदार है कि हम जिस स्टेडियम में खेल रहे हैं वहां 50 फीसदी भारतीय दर्शक है। हमारे लिए ये दबाव की बात है लेकिन गर्व की भी बात है। उम्मीद है कि दर्शकों को समर्थन का उपयोग हम अपने फायदे में करेंगे।'

इंग्लैंड 20 साल के लंबे अंतराल के बाद वर्ल्ड कप का आयोजन कर रहा है। वर्ल्ड कप 2019 के पहले मैच में मेजबान इंग्लैंड का सामना दक्षिण अफ्रीका से ओवल में होगा। भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेगी।