MS Dhoni: लुक बदलते ही ट्रेंड कर रहे हैं धोनी, फैंस ने किया माही का कुछ इस तरह से स्वागत

महेंद्र सिंह धोनी इस समय क्रिकेट से ज्यादा अपने नए लुक और अपने कारोबार की वजह से चर्चा में हैं। धोनी के लुक की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।

धोनी का नया लुक देखकर फैंस भी खुश हैं और धोनी इस हैशटैग को ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. माही ने पीले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है और बहुत ही स्टाइलिश हेयरस्टाइल रखा है।

कई लोगों ने माही के पुराने हेयरस्टाइल और नए हेयरस्टाइल की तस्वीरें शेयर की हैं। क्रिकेट में अपने डेब्यू में माही के हेयरस्टाइल को पाकिस्तान के तत्कालीन सेना प्रमुख परवेज मुशर्रफ ने भी पसंद किया था।

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को रिटायरमेंट मैच खेलने का मौका मिलना चाहिए, उनके फैंस अब भी सोचते हैं।

भारत को दो विश्व कप और चैंपियंस ट्रॉफी जीतने में मदद करने वाले कप्तान कूल धोनी ने 2019 विश्व कप में भारत के लिए अपना आखिरी वनडे खेला।

ऑस्ट्रेलिया में होने वाला ट्वेंटी-20 विश्व कप कोरोना वायरस के कारण स्थगित करना पड़ा था। धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा 15 अगस्त, 2020 को की गई थी।

भारत के सबसे सफल कप्तान के लिए आज भी बीसीसीआई से मैसेज मैच कराने की मांग उठ रही है और इसमें एक फोटो ने धोनी के फैंस की उम्मीदें जगा दी हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोमवार को टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी में नजर आए। धोनी की 7 नंबर की रेट्रो जर्सी पहने फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

धोनी को फिर से नीली जर्सी में देख उनके फैंस भी भावुक हो गए और सोशल मीडिया पर #MSDhoni ट्रेंड करने लगा। हालांकि धोनी मैसेज मैच खेलने के लिए तैयार नहीं हैं। धोनी ने यह तैयारी एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए की है।

चर्चा है कि धोनी का नया लुक जो अब वायरल हो रहा है वह भी किसी तरह के विज्ञापन के लिए है।