लंबी मूछों में नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, हिमाचली लुक देख फैंस हुए पागल, देखें तस्वीरें

महेंद्र सिंह धोनी ने अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। उसके बाद धोनी को अक्सर खेतों में या अपने परिवार के साथ समय बिताते देखा गया। धोनी इस समय अपने नए लुक की वजह से चर्चा में हैं।

धोनी इन दिनों शिमला में अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं। हिमाचल प्रदेश को फिलहाल लॉकडाउन के नियमों से छूट मिली हुई है। इसी पृष्ठभूमि में धोनी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने शिमला पहुंचे हैं।

यह जानने के बाद कि धोनी शिमला आ गए हैं, कुछ प्रशंसक भी वहां पहुंच गए और धोनी ने उन्हें निराश नहीं किया। धोनी ने फैंस को ऑटोग्राफ दिए और फोटो क्लिक करवाई।

धोनी ने शिमला में अपने परिवार के साथ कुछ तस्वीरें भी खींची हैं। धोनी की 'सिंघम स्टाइल' मूंछें नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की काफी चर्चा हो रही है.

धोनी ने शिमला में में डीए स्पोर्ट्स कंपनी के निदेशक वीनू दीवान भी धोनी से मिलने पहुंचे थे, दीवान ने धोनी को चार बैट भी गिफ्ट किए।

शिमला में धोनी का स्वागत सांस्कृतिक कुल्लू टोपी से किया गया। धोनी ने अपने 15 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में एक सफल प्रदर्शन दर्ज किया है।

धोनी के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम ने ICC चैंपियंस ट्रॉफी, ICC ODI वर्ल्ड कप और ICC T20 वर्ल्ड कप अपने नाम किया है। इतना ही नहीं, चेन्नई की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने चार बार आईपीएल जीता है।

धोनी इन दिनों शिमला की पहाड़ियों में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। वह अपने परिवार को ज्यादा से ज्यादा समय देने की कोशिश कर रहे हैं। धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

धोनी अपने परिवार के साथ शिमला में अपने होम स्टे व्हाइट हेवन में रहते हैं। इसमें धोनी को होटल स्टाफ के साथ फोटो सेशन करते हुए दिखाया गया है।

धोनी हिमाचल प्रदेश के सबसे चर्चित जुब्बल कोटखाई की रत्नाडी पंचायत में भी पहुंचे. वह रतनाडी के मीना बाग होमस्टे में ठहरे थे। धोनी ने यहां सेब के बागों का दौरा किया।