सौराष्ट्र को रणजी चैंपियन बनाने के 2 दिन बाद जयदेव उनादकट ने की सगाई, देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने सगाई कर ली है। इसकी तस्वीर उनादकट ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। (Photo Credit- Jaydev Unadkat Instagram)

जयदेव उनादकट की सगाई में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी पहुंचे थे, जो रणजी ट्रॉफी के फाइनल में उनके साथ खेले थे। (Photo Credit- Cheteshwar Pujara Twitter)

उनादकट ने 13 मार्च को रणजी ट्रॉफी में अपनी कप्तानी में सौराष्ट्र को खिताबी जीत दिलाई है। ऐसे में उनादकट की खुशी इस वक्त दोगुनी है।(Photo Credit- Jaydev Unadkat Instagram)

उनादकट ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए बेहद रोमांटिक संदेश लिखा है। उनादकट ने दिल के इमोजी और एक अंगूठी के साथ तस्वीर साझा करके लिखा, ‘‘छह घंटे, दो वक्त का खाना और एक मड केक।’’(Photo Credit- Jaydev Unadkat Instagram)

कप्तान जयदेव उनादकट के महत्वपूर्ण मौके पर शानदार स्पैल से सौराष्ट्र ने शुक्रवार को बंगाल के खिलाफ पहली पारी में बढ़त के आधार पर पहली बार रणजी ट्रॉफी चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। बंगाल पांचवें दिन का खेल शुरू होने से पहले पहली पारी में बढ़त हासिल करने की बेहतर स्थिति में दिख रहा था।(Photo Credit- Jaydev Unadkat Instagram)

इंस्टाग्राम पर जयदेव ने अपनी पार्टनर के साथ तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने इसके साथ ही कैप्शन दिया, - छह घंटे, दो भोजन और बाद में एक साझा मड केक (6 hours, 2 meals & 1 shared mud cake later)(Photo Credit- Jaydev Unadkat Instagram)

उनादकट ने इस रणजी सीजन में 13.23 के औसत से 67 विकेट हासिल किए। यह किसी तेज गेंदबाज द्वारा हासिल गये सबसे ज्यादा विकेट थे। वहीं यह कुल मिलाकर दूसरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था।(Photo Credit- Jaydev Unadkat Instagram)

जयदेव उनादकट ने टीम को रणजी ट्रॉफी दिलाने के बाद कहा कि इस शानदार घरेलू सत्र के बाद भारतीय टीम में वापसी की उनकी बेताबी काफी बढ़ गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि अब लोग सिर्फ उनके आईपीएल प्रदर्शन की ही बात नहीं करेंगे।(Photo Credit- Jaydev Unadkat Instagram)

28 साल का यह खिलाड़ी 2018 में भारत के लिए खेला था, जो बांग्लादेश के खिलाफ एक टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच था। वह 2010 में एकमात्र टेस्ट में खेले थे और 2013 में उन्होंने अपना अंतिम और कुल सातवां वनडे खेला था।(Photo Credit- Jaydev Unadkat Instagram)