IPL 2021: दिल्ली-मुंबई मैच के दौरान इस हसीन चेहरे पर टिकी रही सबकी नजरें, जानिए कौन है ये मिस्ट्री गर्ल

अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा के फिरकी के जादू के बाद बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन से दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियन्स को छह विकेट से हराकर गत चैंपियन टीम के खिलाफ लगातार पांच हार के क्रम को तोड़ दिया।

मुंबई के 138 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (45) और स्टीव स्मिथ (33) की पारियों की बदौलत 19.1 ओवर में चार विकेट पर 138 रन बनाकर जीत दर्ज की।

इस मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के मालिक पार्थ जिंदल की वाइफ अनुश्री पर सबकी नजरें रही।

मैच के हर पल को अनुश्री एन्जॉय करती नजर आईं। यही वजह है कि कैमरा का फोकस भी बार-बार उन पर ही जा रहा था।

मैच के बाद सोशल मीडिया पर अनुश्री की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

मैच की बात करें तो ललित यादव ने भी नाबाद 22 रन की पारी खेली। मुंबई की टीम मिश्रा (24 रन देकर चार विकेट) की फिरकी के सामने नौ विकेट पर 137 रन रन ही बना सकी।

आवेश खान ने मिश्रा का अच्छा साथ निभाते हुए 15 रन देकर दो विकेट हासिल किए जबकि आफ स्पिनर ललित यादव ने भी चार ओवर में 17 रन देकर एक विकेट चटकाया।

मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 44 रन बनाए। उनके अलावा इशान किशन (26), सूर्यकुमार यादव (24) और जयंत यादव (23) ने भी उपयोगी पारियां खेली।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरुआत भी खराब रही और टीम ने दूसरे ओवर में ही पृथ्वी साव (07) का विकेट गंवा दिया जिन्होंने आफ स्पिनर जयंत को उन्हीं की गेंद पर कैच थमाया।

धवन और स्मिथ की अनुभवी जोड़ी ने इसके बाद पारी को संभाला। दोनों ने पावर प्ले में टीम का स्कोर एक विकेट पर 39 रन तक पहुंचाया।

दिल्ली के रनों का अर्धशतक आठवें ओवर में पूरा हुआ जिसके बाद नौवें ओवर में स्मिथ ने कृणाल पंड्या पर दो चौके मारे।

स्मिथ हालांकि 29 गेंद में 33 रन बनाने के बाद कीरोन पोलार्ड की गेंद पर पगबाधा हो गए जिससे धवन के साथ उनकी 53 रन की साझेदारी का अंत हुआ।