IPL 2021 : मैच के दौरान रोहित शर्मा के साथ हुआ हादसा, मुड़ी एड़ी तो मैदान पर ही बैठ गए और फिर...

केकेआर के खिलाफ मुंबई इंडियंस ने आखिरी पांच ओवरों में 7 विकेट गंवाए और उसकी पूरी टीम 152 रन पर ऑल आउट हो गई।

सूर्या और रोहित शर्मा ने दूसरे विकेट के लिए 53 गेंदों पर 76 रन बनाए। सूर्या ने 36 गेंदों में सात चौकों और दो छक्कों की मदद से 56 रन बनाए। रोहित ने 32 गेंदों में 3 चौकों और 1 छक्के की मदद से 43 रन बनाए। कमिंस ने 24 रन देकर 2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए, नीतीश राणा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 72 रन की साझेदारी की। ऐसा लग रहा था कि कोलकाता आसानी से मैच जीत जाएगी। हालांकि, राहुल चाहर ने चार विकेट लेकर मैच को पलट दिया। नीतीश ने 47 गेंदों में 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 57 रन बनाए।

कोलकाता को जीत के लिए आखिरी 36 गेंदों में 40 रनों की जरूरत थी। हालांकि, मुंबई के गेंदबाजों ने टीम को 10 रन से जीत दिला दी। कृणाल ने 13 रन देकर 1 और ट्रेंट बोल्टन ने 27 रन देकर 2 विकेट लिए।

रोहित शर्मा ने भी इस मैच में 1 ओवर फेंका। 14 वें ओवर की पहली गेंद फेंकते हुए रोहित शर्मा का पैर मुड़ गया। उसके बाद रोहित जमीन पर बैठ गए। एमआई की मेडिकल टीम रोहित को ले गई जो दर्द से पीड़ित थे। एमआई प्रशंसकों के बीच तनाव बढ़ रहा था, लेकिन, रोहित हार नहीं माने और गेंदबाजी की।

पहला मुकाबला हारने के बाद मुंबई इंडियंस ने दमदार वापसी करते हुए केकेआर के खिलाफ जीत हासिल की। अंत के ओवर में केकेआर को जीत के लिए 15 रन चाहिए थे। ट्रेंट बोल्ट ने आंद्रे रसेल और पैट कमिंस को आउट कर मुंबई को 10 रनों से जीत दिला दी।