IPL 2019: मैच के दौरान कोहली के फैंस ने दिया शादी का ऑफर, देखें तस्वीरें

हैदराबाद में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान चीकू यानि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के इन फैंस ने उन्हें शादी का ऑफर दिया और खूब सुर्खियां बटोरीं।

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-12 में 31 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में मैच खेला गया, जिसमें हैदराबाद ने 118 रन से विशाल जीत दर्ज की। मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 231 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए आरसीबी ने 19.5 ओवर में 113 रन पर सिमट गई।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला गलत साबित हुआ। वॉर्नर और बेयरस्टो ने उनके हर गेंदबाज की बखिया उधेड़ी।

बैंगलोर को पार्थिव पटेल के रूप में जल्द पहला झटका लगा। पार्थिव 11 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इसके बाद विकेटों का पतझड़ लग गया। शिमरॉन हेटमायर 9, एबी डिवीलियर्स 1, विराट कोहली 3, जबकि मोईन अली महज 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। आलम ये रहा कि 30 रन के कुल स्कोर तक आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला गलत साबित हुआ।

जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर के शतकों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने दो विकेट पर 231 रन बनाए। यह आईपीएल के इतिहास की पहली जोड़ी हो गई, जिसने लगातार तीन शतकीय साझेदारियां की। उन्होंने केकेआर के गौतम गंभीर और क्रिस लिन का 2017 में गुजरात लायंस के खिलाफ बनाया 184 रन की साझेदारी का रिकार्ड की तोड़ा। यह आईपीएल में दूसरी बार हुआ है जब एक ही टीम के दो बल्लेबाजों ने शतक जमाया है।

इंग्लैंड के बेयरस्टो ने 56 गेंद में 114 रन बनाए, जबकि वॉर्नर ने 55 गेंद में 100 रन की पारी खेली। पहले बल्लेबाजी के लिये भेजे जाने पर दोनों ने पहले विकेट की साझेदारी में 185 रन जोड़े। बेयरस्टो ने अपनी पारी में 12 चौके और सात छक्के लगाये जबकि वॉर्नर ने पांच चौके और पांच छक्के जड़े।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सनराइजर्स हैदराबाद ने 118 रनों से हराया।